सनफीस्ट इंडिया रन एज वन मुहिम में भाग लेंगे बिंद्रा

Bindra will participate in the Sunfeast India Run as One Campaign
सनफीस्ट इंडिया रन एज वन मुहिम में भाग लेंगे बिंद्रा
सनफीस्ट इंडिया रन एज वन मुहिम में भाग लेंगे बिंद्रा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। व्यक्तिगत स्पर्धा में भारत के एकमात्र ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा सनफीस्ट इंडिया रन एज वन नामक मुहिम में हिस्सा लेंगे। बिंद्रा ने कहा कि इस पहल के माध्यम से देश के उन लोगों के साथ एकजुटता के साथ खड़े होने का समय है, जो कोविड-19 महामारी के कारण अपनी आजीविका खो चुके हैं।

बिंद्रा ने कहा, हममें से बहुत से लोग बहुत ही भाग्यशाली हैं कि उनके पास फोन या लैपटॉप हैं और वे आराम से अपने घर में बैठ सकते हैं। देश के बाकी अन्य लोग हमारे जितने भाग्यशाली नहीं हैं। सनफीस्ट इंडिया रन एज वन अभियान के साथ, हमें उन लोगों के साथ एकजुटता से खड़े होने और चलने का अवसर मिला है जिन्होंने अपनी आजीविका खो दी है या फिर वे अपनी आजीविका को खोने के कगार पर हैं।

भारत के अग्रणी स्पोर्ट्स आईपी क्रिएटर प्रोकैम इंटरनेशनल ने इट्स टाइम टू गेट इंडिया टू मूव फार गुड अभियान के तहत लाइवलीहूड्स के सपोर्ट में देश का सबसे बड़ा सिटिजन आधारित मूवमेंट शुरू करने की घोषणा की। इसे सनफीस्ट इंडिया रन एज वन नाम दिया गया है। सनफीस्ट इंडिया रन एज वन के लिए रजिस्ट्रेशन 1 अगस्त से शुरू हो रहा है और इसकी शुरूआत 15 अगस्त, 2020 को होगी।

 

Created On :   7 Aug 2020 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story