मुझे नहीं लगता, कोविड के कारण टीमें ओलंपिक से नाम वापस लेंगी : बाख

I dont think Kovid will withdraw teams from Olympics: Bach
मुझे नहीं लगता, कोविड के कारण टीमें ओलंपिक से नाम वापस लेंगी : बाख
मुझे नहीं लगता, कोविड के कारण टीमें ओलंपिक से नाम वापस लेंगी : बाख
हाईलाइट
  • मुझे नहीं लगता
  • कोविड के कारण टीमें ओलंपिक से नाम वापस लेंगी : बाख

लुसाने (स्विट्जरलैंड) 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के अध्यक्ष थॉमस बाख ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि कोविड-19 के कारण देश टोक्यो ओलंपिक से नाम वापस नहीं लेंगे और खिलाड़ियों का टेस्ट अगर निगेटिव आता है तो उन्हें भी परेशानी नहीं होगी।

टोक्यो ओलंपिक इस साल 24 अगस्त से नौ अगस्त के बीच होने थे, लेकिन कोविड़-19 के कारण इन्हें स्थगित कर दिया गया था। अब यह खेल 23 जुलाई से आठ अगस्त के बीच खेले जाएंगे। दुनियाभर के स्वास्थ विशेषज्ञों ने इन खेलों के अगले साल होने पर भी शंका जताई है। बाख ने कहा है कि जिन देशों में कोविड-19 के मामलों की संख्या ज्यादा है वहां से आने वाले खिलाड़ियों को खेलों में हिस्सा लेने से रोका नहीं जाएगा।

बाख ने जर्मनी के भालाफेंक खिलाड़ी जोहानेस वेटर से इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा, खिलाड़ियों पर वायरस की जिम्मेदारी नहीं है। अगर उनका टेस्ट निगेटिव आता है और वह सुरक्षा नियमों का पालन करते हैं तो, उनके पास हिस्सा लेने का मौका होगा। मुझे उम्मीद नहीं कि देश भी इन खेलों में से अपना वापस लेंगे। सभी 206 देश इन खेलों में हिस्सा लेने को लेकर प्रतिबद्ध हैं। बाख ने कहा कि आयोजक बायो बाबल खेलगांव में टेस्ट सेंटर बनाने पर विचार कर रहे हैं।

 

Created On :   22 Oct 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story