ईएसएल इंडिया प्रीमियरशिप 2020 का पांचवां सीजन शुरू

The fifth season of ESL India Premiership 2020 begins
ईएसएल इंडिया प्रीमियरशिप 2020 का पांचवां सीजन शुरू
ईएसएल इंडिया प्रीमियरशिप 2020 का पांचवां सीजन शुरू

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत की प्रख्यात ई-स्पोर्ट्स कंपनी नॉडविन गेमिंग ने अपने प्रमुख टूर्नामेंट ईएसएल इंडिया प्रीमियरशिप 2020 के पांचवें सीजन की शुरुआत करने की गुरुवार को घोषणा की। टूर्नामेंट के लिए पंजीकरण गुरुवार से शुरू हो गया। ईएसएल इंडिया प्रीमियरशिप के पिछले चार सफलतापूर्वक संस्करण के बाद नॉडविन गेमिंग सब-लीग्स के बीच प्लेआफ शामिल करने, नए गेम्स के लिए सीडिंग कप और चैलेंजर्स कप को अलग किए जाने जैसे बदलावों के साथ इस बार के टूर्नामेंट में कुछ खास रोमांच जोड़ रही है।

गेम्स के लाइन-अप में पबजी मोबाइल, फीफा 20 और क्लैश आफ क्लैंस को नई पेशकश के तौर पर शामिल किया गया है जबकि लोकप्रिय एफपीएस सीएस जीओ को बरकरार रखा गया है। टूर्नामेंट के आनलाइन चरण में दो सब-लीग स्टार्टर कप्स और मास्टर्स लीग होंगी। मास्टर्स लीग का प्रसारण एक जून से शुरू होगा।

नॉडविन गेमिंग के ग्रुप सीईओ सिद्धार्थ केडिया ने कहा, प्रीमियरशिप गेमर्स के लिए उपयुक्त गेटवे के तौर पर आई है। नए गेम्स और नए फॉर्मेट के साथ सीजन की शुरुआत हो रही है। पबजीएम और सीओसी इसमें दो सबसे बड़े कम्युनिटी हैं और फीफा 20 के साथ हमने प्रीमियरशिप के अभिन्न हिस्से के तौर पर कंसोल गेम्स तैयार करने की दिश में अपना पहला कदम उठाया है।

लक्जरी वाहन निर्माता मर्सिडीज बेंज लगातार दूसरे साल साझेदार बने हुए हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने आधिकारिक ब्रॉडकास्ट भागीदारों के तौर पर प्रीमियरशिप के साथ अपनी यात्रा फिर से शुरू की है। एनर्जी डिंक रेड बुल ने प्रीमियरशिप में वापसी की है।

ईएसएल इंडिया प्रीमियरशिप 2020 के लिए पंजीकरण निशुल्क है। 16 साल से ज्यादा उम्र के गेमर पबजी मोबाइल और सीएस:जीओ के लिए पंजीकरण करा सकते हैं जबकि क्लैश आफ क्लैंस और फीफा 20 के पंजीकरण के लिए उम्र सीमा 13 साल और इससे अधिक है।

 

Created On :   21 May 2020 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story