टायसन का वापसी प्रदर्शनी मैच स्थगित : रिपोर्ट

Tysons return exhibition match postponed: report
टायसन का वापसी प्रदर्शनी मैच स्थगित : रिपोर्ट
टायसन का वापसी प्रदर्शनी मैच स्थगित : रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, न्यूयार्क। पूर्व हैवीवेट विश्व चैम्पियन मुक्केबाज माइक टायसन का 12 सितंबर को रॉय जोंस जूनियर के साथ होने वाला मुकाबला स्थगित कर दिया गया है। रिंगटीवी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक अब यह मुकाबला 28 नवंबर को होगा। इस बड़े मुकाबले के कैलीफोर्निया के कार्सन में डिगनीटि हेल्थ पार्क में बिना दर्शकों के होने की उम्मीद है।

सीएसएसी के कार्यकारी अधिकारी एंडी फोस्टर ने पहले ही संवाददाताओं से कहा था कि टायसन-जोंस का मुकाबला मुक्केबाजी अभ्यास से ज्यादा कुछ नहीं होगा और दोनों खिलाड़ी इस तरह की गंभीर लड़ाई लड़ने से बचेंगे जो एक-दूसरे को चोट पहुंचा सके। 51 साल के जोंस ने नियमों के प्रति चिंता जाहिर की थी।

उन्होंने याहू स्पोर्टस से कहा था, एक बार माइक रिंग में आ जाएं तो एंडी फोस्टर माइक को नियंत्रण में नहीं रख सकते। मुझे एक असल योद्धा की तरह अपने आप का बचाव करना होगा। अगर माइक वहां आकर मारने शुरू करते हैं तो मैं क्या करूंगा, एंडी की तरफ देखूं?

टायसन 1986 में 20 साल की उम्र में ट्रेवर बर्बिक को हरा कर सबसे युवा हैवीवेट चैम्पियन बने थे। उन्होंने अपने 58 पेशेवर मुकाबलों में से 50 में जीत हासिल की है। केविन मैक्ब्राइड से 2005 में हारने के बाद उन्होंने संन्यास ले लिया था।

 

Created On :   10 Aug 2020 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story