राष्ट्रीय: अखिलेश बोले, नीतीश कुमार कहीं नहीं जाएंगे, वह इंडिया गठबंधन को मजबूत करेंगे

अखिलेश बोले, नीतीश कुमार कहीं नहीं जाएंगे, वह इंडिया गठबंधन को मजबूत करेंगे
बिहार में मचे सियासी घमसान के बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने यहां शुक्रवार को कहा कि उन्‍हें उम्मीद है कि नीतीश कुमार एनडीए में नहीं जाएंगे, वह इंडिया गठबंधन में रहेंगे, इसे और मजबूत करेंगे।

कन्नौज, 26 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार में मचे सियासी घमसान के बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने यहां शुक्रवार को कहा कि उन्‍हें उम्मीद है कि नीतीश कुमार एनडीए में नहीं जाएंगे, वह इंडिया गठबंधन में रहेंगे, इसे और मजबूत करेंगे।

अखिलेश यहां कन्नौज के उमर्दा ब्लाॅक क्षेत्र के बहोसी ग्राम पंचायत के फकिरपुरा गांव में पीडीए (पिछडा, दलित, अल्पसंख्यक) की चौपाल में भाग लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा, "जीत के लिए इंडिया गठबंधन मजबूत हो गया है। नीतीश कुमार कहीं नहीं जाएंगे, बल्कि गठबंधन को मजबूत करेंगे। अब कांग्रेस को भी अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी। वे ममता बनर्जी को मनाएं और छोटे-छोटे दलों को भी साथ में रखें।"

सपा अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी सरकार आई तो सेना में भर्ती की प्रक्रिया पूर्व की तरह होगी। अग्निवीर की व्यवस्था को बंद कराया जाएगा। अखिलेश यादव ने कहा कि आज रिकार्ड तोड़ बेरोजगारी है। ऐतिहासिक महंगाई है। चौतरफा भ्रष्टाचार है। देश के सौहार्द को खत्म करने की साजिश हो रही है। देश की एकता, भाईचारा और एकता का तानाबाना तोड़ने का काम भाजपा कर रही है। किसान ठगा महसूस कर रहा है। किसानों को फसलों की सही कीमत नहीं मिल रही है। नौजवान नौकरी के लिए दर-दर भटक रहे हैं, निराश हैं।

उन्‍होंने कहा कि योगी राज में सड़कों पर सांड घूम रहे हैं, लोगों को मार रहे हैं। जनता इस सरकार से परेशान है। जनता ने इंडिया गठबंधन, जो प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक अलायंस यानी पीडीए है, के साथ रहने का मन बना लिया है। पीडीए 90 फीसदी आबादी की आवाज है। पीडीए ही लोकसभा चुनाव में एनडीए को हराएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Jan 2024 8:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story