बॉलीवुड: 'सुपरस्टार सिंगर 3' में प्रीतम ने शुभ सूत्रधार से 'केसरिया' गाने को कहा

संगीत जगत में प्रीतम दा के नाम से मशहूर फेमस संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 3' में प्रतियोगी शुभ सूत्रधार से काफी प्रभावित हुए।

मुंबई, 14 मार्च (आईएएनएस)। संगीत जगत में प्रीतम दा के नाम से मशहूर फेमस संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 3' में प्रतियोगी शुभ सूत्रधार से काफी प्रभावित हुए।

शो की जज नेहा कक्कड़ ने शेयर किया कि शो में प्रतियोगी से प्रभावित होकर प्रीतम दा ने उनसे अपना चार्टबस्टर गीत 'केसरिया' गीत गाने का अनुरोध किया।

'केसरिया' गाना रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा' का है, जिसमें दिग्गज बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी हैं।

'सुपरस्टार सिंगर 3' को हर्ष लिम्बाचिया द्वारा होस्ट किया गया है, और इसमें कैप्टन सलमान अली, पवनदीप रंजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश और सयाली कांबले के साथ नेहा कक्कड़ 'सुपर जज' के रूप में हैं।

इस सप्ताहांत, प्रतियोगियों ने शीर्ष 15 में जगह बनाने के लिए 'फाइनल ऑडिशन' में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

नेहा कक्कड़ ने शेयर किया कि पिछले हफ्ते शुभ की परफॉर्मेंस से प्रीतम इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने उससे अपना एक हिट गाना 'केसरिया' गाने का अनुरोध किया।

प्रीतम के अनुरोध के बाद शुभ ने 'केसरिया' गाने पर मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुति देकर सभी का मन जीत लिया।

प्रतियोगी की तारीफ में नेहा ने कहा, "आपकी आवाज वास्तव में अद्भुत है। मैंने पहले भी उल्लेख किया है कि आपकी आवाज पार्श्व गायन के लिए उपयुक्त है।"

तारीफों के पुल बांधते हुए पवनदीप रंजन ने कहा, "आपने इस गाने को बहुत ही अच्‍छी तरह से गाया। यह गाना आसान लग सकता है, लेकिन है नहीं।"

'सुपरस्टार सिंगर 3' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शनिवार और रविवार को प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 March 2024 11:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story