लोकसभा चुनाव 2024: मप्र में दल-बदल करने वाले कांग्रेस के 35 में से 22 विधायक गुमनामी में हैं जीतू पटवारी

मप्र में दल-बदल करने वाले कांग्रेस के 35 में से 22 विधायक गुमनामी में हैं  जीतू पटवारी
मध्य प्रदेश में बीते एक दशक में कांग्रेस के 35 विधायकों के दल-बदल से पार्टी को बड़़ा नुकसान हुआ है। एक बार तो सत्ता तक कांग्रेस के हाथ से चली गई। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने दल-बदल करने वाले 35 विधायकों में से 22 के गुमनामी में चले जाने का दावा किया है।

भोपाल, 16 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में बीते एक दशक में कांग्रेस के 35 विधायकों के दल-बदल से पार्टी को बड़़ा नुकसान हुआ है। एक बार तो सत्ता तक कांग्रेस के हाथ से चली गई। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने दल-बदल करने वाले 35 विधायकों में से 22 के गुमनामी में चले जाने का दावा किया है।

जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "सच्चाई सिर्फ यह है कि बीते 10 सालों में 35 कांग्रेसी विधायकों ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामा। लेकिन, उसमें से 22 नेताओं का सियासी सफर लगभग गुमनामी में चला गया है। ज्यादातर नेता या तो चुनाव हार गए या फिर उन्हें टिकट ही नहीं मिला। इन 35 नेताओं में फिलहाल नौ ही विधायक हैं और उनमें से भी केवल चार ही मंत्री पद तक पहुंच पाए।"

भाजपा पर आरोप लगाते हुए पटवारी ने कहा, "भाजपा भय और लालच के दम पर विपक्ष को खत्म करना चाहती है। डरे हुए कुछ मौकापरस्त मन बदल भी रहे हैं। लेकिन, उनकी स्थिति जनता भी देख और समझ रही है। कभी मित्र, साथी, सहयोगी रहे ऐसे चेहरों के प्रति मेरी पूरी सहानुभूति है। यह दिली इच्छा भी है कि यदि वे राजनीति को जनसेवा का जरिया मानते हों, तो ईश्वर उनकी मदद करें।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 May 2024 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story