लोकसभा चुनाव 2024: सीएम योगी के सामने बोला सहारनपुर, 'अबकी बार, 400 पार'

सीएम योगी के सामने बोला सहारनपुर, अबकी बार, 400 पार
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो में उत्साहित सहारनपुर ने उनके सामने 'अबकी बार, 400 पार' के नारे लगाए। इसके अलावा, '19 अप्रैल को मतदान केंद्र जाएंगे, इस बार भाजपा का कमल खिलाएंगे' के नारे भी लगाए जाते रहे।

सहारनपुर, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो में उत्साहित सहारनपुर ने उनके सामने 'अबकी बार, 400 पार' के नारे लगाए। इसके अलावा, '19 अप्रैल को मतदान केंद्र जाएंगे, इस बार भाजपा का कमल खिलाएंगे' के नारे भी लगाए जाते रहे।

समूचे रोड शो में जयश्री राम की गूंज रही और एक ही नारा-एक ही नाम, जय श्रीराम-जय श्रीराम के नारे सड़कों पर सुनाई देते रहे।

युवा, महिलाएं, बुजुर्ग और बच्चों ने सीएम योगी आदित्यनाथ का जोरदार अभिवादन किया। सड़कों के दोनों तरफ काफी भीड़ रही। भगत सिंह चौक से प्रारंभ हुए रोड शो में योगी आदित्यनाथ की एक झलक पाने के लिए पूरा सहारनपुर बेताब दिखा। हर तरफ सिर्फ कमल ही कमल का झंडा फहराता रहा।

आम जनता ने रोडशो का मोदी-योगी का कटआउट लेकर जोरदार स्वागत भी किया। सड़कों के दोनों ओर खड़े लोगों ने सीएम योगी पर पुष्पवर्षा की तो कॉम्प्लेक्स की छतों पर खड़े लोगों ने उनका अभिवादन भी किया। इस दौरान सहारनपुर से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी राघव लखनपाल शर्मा, प्रदेश सरकार के मंत्री ब्रजेश सिंह, जसवंत सैनी आदि भी मौजूद रहे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 April 2024 3:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story