अपराध: होली में हुड़दंग करने वालों पर नजर, 44 से ज्यादा प्रमुख चौराहों पर चेकिंग

होली में हुड़दंग करने वालों पर नजर, 44 से ज्यादा प्रमुख चौराहों पर चेकिंग
देश में बड़ी धूमधाम से होली का त्योहार मनाया जा रहा है। इसे लेकर चारों तरफ उमंग और उत्साह का माहौल है। होली के अवसर पर सुरक्षा और यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से रखने के लिए गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने कमर कस ली है।

नोएडा, 25 मार्च (आईएएनएस)। देश में बड़ी धूमधाम से होली का त्योहार मनाया जा रहा है। इसे लेकर चारों तरफ उमंग और उत्साह का माहौल है। होली के अवसर पर सुरक्षा और यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से रखने के लिए गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने कमर कस ली है।

पुलिस सड़कों पर हुड़दंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। इसके लिए 44 प्रमुख स्थानों पर बैरिकेड लगाकर चेकिंग भी की जा रही है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस के यातायात विभाग ने एडवाइजरी भी जारी की है।

पुलिस ने अपील की है कि होली पर्व को धूमधाम से मनाते हुए यातायात नियमों का पालन करें। शराब पीकर वाहन न चलाएं, निर्धारित गति सीमा का पालन करें, दो पहिया वाहन पर तीन सवारी न बैठाएं, बिना हेलमेट लगाए दो पहिया वाहन न चलाएं और दो पहिया वाहन पर स्टंट/जिग-जैग ड्राइविंग ना करें।

होली सार्वजनिक स्थान एवं सड़कों पर न मनाएं। नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ यातायात नियमों के अंतर्गत कार्रवाही की जाएगी। इसके लिए यातायात विभाग ने पुलिस हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। इस नंबर 9971009001 का प्रयोग कर कोई भी अपनी शिकायत और सुझाव दे सकता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 March 2024 3:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story