राष्ट्रीय: यमुना एक्सप्रेस वे पर स्लीपर बस से टकराई कार, 5 की जल कर मौत

यमुना एक्सप्रेस वे पर स्लीपर बस से टकराई कार, 5 की जल कर मौत
यमुना एक्सप्रेसवे पर आगरा से नोएडा आते समय सोमवार सुबह मथुरा में एक स्लीपर बस में एक तेज रफ्तार कार टकरा गई। कार टकराते ही बस और कार दोनों में आग लग गई।

ग्रेटर नोएडा, 12 फरवरी (आईएएनएस)। यमुना एक्सप्रेसवे पर आगरा से नोएडा आते समय सोमवार सुबह मथुरा में एक स्लीपर बस में एक तेज रफ्तार कार टकरा गई। कार टकराते ही बस और कार दोनों में आग लग गई।

इस हादसे में कार सवार पांच लोग जिंदा जल गए।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

फिलहाल कुछ देर के लिए आगरा से नोएडा आने वाले एक्सप्रेसवे पर यातायात को रोक दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मथुरा में स्लीपर क्लास बस डिवाइडर से टकरा कर एक्सप्रेस वे के बीचों-बीच खड़ी ही गई थी। इसी दौरान पीछे से आ रही कार की बस से जोरदार टक्कर हो गई। फिर धमाका हुआ और दोनों गाड़ियां जलने लगीं।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, हादसे में स्विफ्ट कार सवार 5 लोग जिंदा जल गए।

कार फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद निवासी अंशुल यादव ड्राइव कर रहा था। अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई है।

ये हादसा महावन थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 117 पर हुआ। बस सवार सभी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Feb 2024 8:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story