मनोरंजन: साउथ बाय साउथवेस्ट फिल्म फेस्टिवल के लिए चुुनी गई ऋचा और अली फजल की 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स'

साउथ बाय साउथवेस्ट फिल्म फेस्टिवल के लिए चुुनी गई ऋचा और अली फजल की गर्ल्स विल बी गर्ल्स
अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल ने बताया है कि उनकी फिल्म 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' को साउथ बाय साउथवेस्ट (एसएक्सएसडब्ल्यू) फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है।

मुंबई, 14 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल ने बताया है कि उनकी फिल्म 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' को साउथ बाय साउथवेस्ट (एसएक्सएसडब्ल्यू) फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है।

फिल्म फेस्टिवल 8 से 17 मार्च, 2024 तक ऑस्टिन, टेक्सास में आयोजित किया जाएगा।

ऋचा और अली ने कहा, “हम अपने पहले प्रोडक्शन 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' को प्रतिष्ठित एसएक्सएसडब्ल्यू फिल्म फेस्टिवल के लिए चुने जाने से बेहद उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहे हैं। सनडांस में फिल्म को मिली मान्यता ने हमारे उत्साह को और बढ़ा दिया है।''

उन्होंने आगे कहा, “निर्देशक सुचि तलाती के नेतृत्व वाली एक असाधारण टीम के साथ सहयोग करते हुए, हमारा लक्ष्य एक ऐसी कहानी पेश करना है, जो यूनिवर्सल रूप से गूंजती है। एसएक्सएसडब्ल्यू के लिए इसे चुना जाना फिल्म के प्रभाव को दिखाता है।''

उन्‍होंनेे कहा कि हम 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' को इतनी गर्मजोशी से अपनाने के लिए दर्शकों, आलोचकों के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हैं।

सनडांस में अपने वर्ल्ड प्रीमियर में प्रशंसा प्राप्त करने के बाद 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' को 'फेस्टिवल फेवरेट' सेक्‍शन में दिखाया जाएगा। इस फिल्म को पिछले कुछ वर्षों में भारत में उभरती हुई कहानियों में से एक के रूप में देखा जा रहा है।

कहानी एक 16 वर्षीय लड़की पर केंद्रित है, जो एक बोर्डिंग स्कूल की सीमा के भीतर किशोरावस्था की चुनौतियों से निपटती है। कलाकारों में कानी कुसरुति, जितिन गुलाटी, प्रीति पाणिग्रही और केसव बिनॉय किरण प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Feb 2024 8:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story