बॉलीवुड: अक्षय कुमार ने कहा, उन्‍हें भूमिकाओं में बदलाव पसंद है

अक्षय कुमार ने कहा, उन्‍हें भूमिकाओं में बदलाव पसंद है
अपकमिंग फिल्‍म 'बड़े मियां छोटे मियां' में एक्शन अवतार में नजर आने वाले एक्‍टर अक्षय कुमार ने कहा कि उन्‍हें भूमिकाओं में बदलाव पसंद है, क्योंकि वह एक ही तरह का काम कर ऊब जाते हैं।

मुंबई, 26 मार्च (आईएएनएस)। अपकमिंग फिल्‍म 'बड़े मियां छोटे मियां' में एक्शन अवतार में नजर आने वाले एक्‍टर अक्षय कुमार ने कहा कि उन्‍हें भूमिकाओं में बदलाव पसंद है, क्योंकि वह एक ही तरह का काम कर ऊब जाते हैं।

मंगलवार को मुंबई में 'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय ने कहा, "मुझे एक शैली तक सीमित रहना पसंद नहीं है। मुझे एक शैली से दूसरी शैली में काम करना पसंद है, मैंने हमेशा से ही ऐसा किया है। मैं आगे भी सामाजिक, कॉमेडी और एक्शन जैसे प्रोजेक्‍ट पर काम करता रहूंगा।''

पिछली बार 'मिशन रानीगंज' में दिखाई देने वाले एक्‍टर ने शेयर किया, "आज अगर लोग कहते हैं कि कॉमेडी और एक्शन फिल्में चलन में हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे केवल वही करना चाहिए। मैं खुद एक ही तरह का काम करते हुए ऊब जाता हूं।"

आगे कहा, "यही कारण है कि मैंने हर बार कुछ नया करने की कोशिश की है, चाहे वह 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' हो, 'एयरलिफ्ट' या 'रुस्तम' ही क्‍यों न हो। 'बड़े मियां छोटे मियां' एक ऐसी फिल्म है जिसमें हमने बहुत मेहनत की है और मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म हम सभी के लिए अच्छी किस्मत लेकर आएगी।"

एएजेड फिल्म्स के सहयोग से वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, 'बड़े मियां छोटे मियां' अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित है।

फिल्म में टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन एक खलनायक की भूमिका में हैं।

यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 March 2024 1:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story