मनोरंजन: अक्षय व टाइगर के 'स्वैग व स्टाइल' से भरपूर 'बड़े मियां छोटे मियां' का टाइटल ट्रैक 19 को होगा रिलीज

अक्षय व टाइगर के स्वैग व स्टाइल से भरपूर बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक 19 को होगा रिलीज
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का टाइटल ट्रैक 19 फरवरी को रिलीज होगा और अभिनेताओं ने एक पोस्टर में 'स्वैग और स्टाइल' से भरी इसकी एक झलक साझा की है।

मुंबई, 16 फरवरी (आईएएनएस)। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का टाइटल ट्रैक 19 फरवरी को रिलीज होगा और अभिनेताओं ने एक पोस्टर में 'स्वैग और स्टाइल' से भरी इसकी एक झलक साझा की है।

अक्षय और टाइगर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर साझा किया, जिसमें दोनों स्टाइल में चलते नजर आ रहे हैं। पोस्टर गाने का एक सीन लगता है, जो जल्द रिलीज होने वाला है। इस ट्रैक को "पार्टी सॉन्ग फॉर द सीजन" कहा जाता है।

एक्शन हीरो ने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ''बड़े का स्वैग, छोटे का स्टाइल... 3 दिन बाकी हैं! 'बड़े मियां छोट मियां' टाइटल ट्रैक 19 फरवरी को रिलीज होगा। बने रहें!''

टाइगर और अक्षय अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर 'बड़े मियां छोटे मियां' में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले जफर, जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा किया गया है।

फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ. और रोनित बोस रॉय हैं।

फिल्म की शूटिंग मुंबई, स्कॉटलैंड, लंदन, ल्यूटन, अबू धाबी और जॉर्डन में की गई है। कहा जा रहा है कि यह ईद पर रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Feb 2024 2:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story