लोकसभा चुनाव 2024: जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी समान विचारधारा वाले दलों के साथ गठबंधन की संभावना तलाशेगी

जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी समान विचारधारा वाले दलों के साथ गठबंधन की संभावना तलाशेगी
जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी ने सोमवार को कहा कि वह लोकसभा चुनाव से पहले 'समान विचारधारा वाली पार्टियों' के साथ गठबंधन की संभावना तलाशेगी।

श्रीनगर, 19 मार्च (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी ने सोमवार को कहा कि वह लोकसभा चुनाव से पहले 'समान विचारधारा वाली पार्टियों' के साथ गठबंधन की संभावना तलाशेगी।

अपनी पार्टी ने सभी संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करने के बाद एक बयान में कहा, "पार्टी नेताओं ने सर्वसम्मति से समान विचारधारा वाले दलों के साथ गठबंधन की संभावना तलाशने के लिए पार्टी अध्यक्ष सैयद मुहम्मद अल्ताफ बुखारी को अधिकृत करने का फैसला लिया है।"

बयान में कहा गया कि नेताओं ने श्रीनगर स्थित पार्टी मुख्यालय में एक बैठक की और जम्मू-कश्मीर में मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की और पार्टी की चुनावी रणनीति तैयार की।

बयान में कहा गया, "पार्टी नेताओं ने आगामी चुनावों के विभिन्न पहलुओं के बारे में अपने दृष्टिकोण और विचार साझा किए।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 March 2024 12:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story