राष्ट्रीय: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने रामलला के किए दर्शन, बोले- राहुल की संस्कृति सनातन से नहीं खाती मेल

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने रामलला के किए दर्शन, बोले- राहुल की संस्कृति सनातन से नहीं खाती मेल
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और उनके मंत्रिमंडल के सदस्य परिवार के साथ सोमवार को अयोध्या पहुंचे। उन्होंने रामलला के दर्शन किए। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला और कहा कि उनकी संस्कृति सनातन से मेल नहीं खाती है।

अयोध्या, 4 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और उनके मंत्रिमंडल के सदस्य परिवार के साथ सोमवार को अयोध्या पहुंचे। उन्होंने रामलला के दर्शन किए। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला और कहा कि उनकी संस्कृति सनातन से मेल नहीं खाती है।

सोमवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अपनी कैबिनेट के साथ रामलला के दर्शन को पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रभु राम का दर्शन कई जन्मों का पुण्य प्रताप होता है। आज रामलला के दर्शन करके जीवन धन्य हो गया। ऐसा लगा कि पुण्य प्रताप मिल गया हो।

उन्होंने कहा कि मैंने प्रभु से कामना की है कि भगवान राम सब पर कृपा करें और सनातन की ध्वजा ऐसे ही लहराती रहे।

राहुल गांधी को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी संस्कृति सनातन से मेल नहीं खाती है।

इससे पहले अयोध्या पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। मंत्रियों ने 'जय श्री राम' के नारे लगाए। कैलाश विजयवर्गीय ने बस में ही 'राम आए हैं तो राम राज्य लाएंगे' भजन गाया। इससे पहले भोपाल में सीएम डॉ. मोहन यादव और उनके कैबिनेट के सदस्य बस में सवार होकर मंत्रालय से एयरपोर्ट पहुंचे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 March 2024 3:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story