राष्ट्रीय: बंगाल के मंत्री को संदेशखली मास्टरमाइंड पर विवादास्पद टिप्पणी से बचने की सलाह

बंगाल के मंत्री को संदेशखली मास्टरमाइंड पर विवादास्पद टिप्पणी से बचने की सलाह
पश्चिम बंगाल के सुधारात्मक मामलों के प्रभारी राज्य मंत्री अखिल गिरी को भगोड़े पार्टी नेता और ईडी और सीएपीएफ अधिकारियों पर हमले के मास्टरमाइंड शेख शाहजहां के वर्तमान ठिकाने के बारे में विवादास्पद टिप्पणी करने पर तृणमूल कांग्रेस ने निंदा की है।

कोलकाता, 28 जनवरी (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के सुधारात्मक मामलों के प्रभारी राज्य मंत्री अखिल गिरी को भगोड़े पार्टी नेता और ईडी और सीएपीएफ अधिकारियों पर हमले के मास्टरमाइंड शेख शाहजहां के वर्तमान ठिकाने के बारे में विवादास्पद टिप्पणी करने पर तृणमूल कांग्रेस ने निंदा की है।

तृणमूल के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने पिछले गुरुवार को उनकी टिप्पणियों पर आपत्ति जताई है, जहां उन्होंने दावा किया था कि शाहजहां इस समय राज्य से बाहर हैं और इलाज करा रहे हैं।

पार्टी के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि गिरि को शनिवार शाम को कोलकाता नगर निगम (केएमसी) के मेयर फिरहाद हकीम के कार्यालय में बुलाया गया था, जहां हकीम ने मंत्री को समझाया कि कैसे उनकी टिप्पणियों ने पार्टी के लिए शर्मिंदगी पैदा कर दी है।

मामले की जानकारी रखने वाले पार्टी के एक अंदरूनी सूत्र ने बताया कि हकीम ने गिरि को भविष्य में ऐसी टिप्पणियां करने से परहेज करने की भी सलाह दी।

पार्टी के अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, गिरि की टिप्पणियांं विशेष रूप से शर्मनाक हैं, क्योंकि 5 जनवरी को संदेशखली में ईडी और सीएपीएफ अधिकारियों पर हमले के 23 दिन बाद भी, शाहजहां लापता बने रहने में कामयाब रहे हैं।

विपक्षी दलों ने पहले ही दावा करना शुरू कर दिया है कि जब राज्य मंत्रिमंडल का एक सदस्य हमले के पीछे के मास्टरमाइंड के ठिकाने के बारे में इतना आश्वस्त है, तो पुलिस उसे पकड़ने में कैसे विफल हो सकती है।

शनिवार को हकीम ने पार्टी नेतृत्व को शाहजहां से दूरी बनाने का संकेत देते हुए कहा कि शाहजहां ने जो किया वह एक अपराध के अलावा और कुछ नहीं है। अब गिरि को शाहजहां के ठिकाने के संबंध में उनकी टिप्पणी के लिए चेतावनी दिए जाने के बाद, यह स्पष्ट हो गया है कि तृणमूल कांग्रेस इस मुद्दे पर बेहद सतर्क तरीके से कदम बढ़ा रही है।

यह पहली बार नहीं है कि अखिल गिरि ने अपनी टिप्पणियों से पार्टी नेतृत्व के लिए शर्मिंदगी पैदा की है। इससे पहले वह राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लुक को लेकर भी अपमानजनक टिप्पणी कर सुर्खियों में रह चुके हैं. बाद में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आग्रह पर उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Jan 2024 1:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story