लोकसभा चुनाव 2024: पहले चरण के बाद भाजपा का दावा देश में पीएम मोदी की लहर, बढ़ेगा भाजपा की जीत का अंतर

पहले चरण के बाद भाजपा का दावा  देश में पीएम मोदी की लहर, बढ़ेगा भाजपा की जीत का अंतर
लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत देश के 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 लोकसभा सीटों पर शुक्रवार को मतदान संपन्न होने के बाद भाजपा ने बड़ी जीत का दावा किया है।

नई दिल्ली,19 अप्रैल (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत देश के 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 लोकसभा सीटों पर शुक्रवार को मतदान संपन्न होने के बाद भाजपा ने बड़ी जीत का दावा किया है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि पहले चरण के चुनाव में पीएम मोदी के पक्ष में देश की जनता एकजुट नजर आ रही है और निश्चित रूप से एक लहर दिख रही है। दूसरी तरफ, 'इंडिया' गठबंधन और उनके स्वघोषित नेता राहुल गांधी की तथाकथित 'करेंट' की बिजली भी गुल नजर आ रही है।

उन्होंने पहले चरण के चुनाव से ही भाजपा की बड़ी जीत का दावा करते हुए कहा कि आगाज यह बताता है कि चुनाव का अंजाम क्या होगा। देश के भिन्न-भिन्न अंचलों में आज जिन 102 सीटों पर मतदान हुआ है, उसमें मतदान का जो मनोभाव दिखा है वह प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एक मजबूत और निर्णायक सरकार देने के लिए बहुत ही दृढ़ता के साथ नजर आया है।

उन्होंने कहा कि पार्टी आश्वस्त है कि प्रथम चरण में पिछली बार से कहीं अधिक सीटें जीतकर अपने विजय के अंतर को प्रभावी एवं निर्णायक ढंग से बढ़ाने में सफल होगी। भाजपा उन राज्यों में भी छलांग मारने जा रही है, जहां अभी तक पार्टी को उतना महत्पपूर्ण नहीं माना जाता है।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए त्रिवेदी ने कहा कि नफरत की दुकान का कोई भी सामान प्रभावी होता नजर नहीं आ रहा है। प्रथम चरण का मतदान समाप्त होने तक एक बात और स्पष्ट हो गई है कि पहले चरण का मतदान पूरा हो गया है, लेकिन राहुल गांधी अभी भी अमेठी से नामांकन करने का साहस नहीं बटोर पाए हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 April 2024 4:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story