आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: दिल्ली आबकारी नीति मामला ईडी ने बीआरएस एमएलसी कविता के घर ली तलाशी

दिल्ली आबकारी नीति मामला ईडी ने बीआरएस एमएलसी कविता के घर ली तलाशी
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में शुक्रवार को हैदराबाद में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की तेलंगाना विधान परिषद सदस्य के. कविता के आवास पर छापा मारा।

हैदराबाद, 15 मार्च (आईएएनएस)। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में शुक्रवार को हैदराबाद में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की तेलंगाना विधान परिषद सदस्य के. कविता के आवास पर छापा मारा।

ईडी की टीम ने कविता के बंजारा हिल्स स्थित आवास पर तलाशी ली। इस दौरान किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई।

यह तत्काल स्पष्ट नहीं था कि तलाशी कब शुरू हुई, लेकिन दोपहर में उनके आवास पर ईडी अधिकारियों की मौजूदगी की खबर फैल गई।

तेलंगाना विधान परिषद की सदस्य कविता बीआरएस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी हैं।

ईडी इससे पहले पूर्व सांसद कविता से पूछताछ कर चुकी है। हालांकि, वह समन के बावजूद पिछले साल अक्टूबर से एजेंसी के सामने पेश नहीं हुई हैं।

कविता ने ईडी द्वारा एक महिला को उसके कार्यालय में बुलाने को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 March 2024 1:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story