मनोरंजन: जयपुर के रेस्टोरेंट में एल्विश यादव ने शख्स को मारा थप्पड़, कहा- 'मैं ऐसा ही हूं'

जयपुर के रेस्टोरेंट में एल्विश यादव ने शख्स को मारा थप्पड़, कहा- मैं ऐसा ही हूं
'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता एल्विश यादव ने हाल ही में जयपुर के एक रेस्तरां में एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मुंबई, 12 फरवरी (आईएएनएस)। 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता एल्विश यादव ने हाल ही में जयपुर के एक रेस्तरां में एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में, एल्विश यादव रेस्टोरेंट में एंटर करते दिख रहे हैं, वह आगे बढ़ते हैं, लेकिन अचानक पीछे जाते हैं और एक व्यक्ति को थप्पड़ मार देते हैं। यूट्यूबर द्वारा दावा किया गया है कि उस व्यक्ति ने उनकी मां व परिवार के बारे में अपशब्द कहे थे।

एल्विश दोबारा उस शख्स को मारने की ओर आगे बढ़ते है, लेकिन उन्हें उनके दोस्त रोक लेते हैं। घटना को पास में ही बैठे किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया और वीडियो को एक्स पर शेयर कर दिया।

वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद, एल्विश ने एक्स पर 'द खबरी' द्वारा एक्सेस किया गया एक ऑडियो स्टेटमेंट जारी किया। अपने बयान में, यूट्यूबर ने अपना बचाव करते हुए दावा किया कि गालियां देने पर उन्होंने उस व्यक्ति को थप्पड़ मारा था।

उन्होंने कहा: ''भाई, देखो, मैटर ये है कि ना मुझे शौक है लड़ाई करने का, ना मेरे को हाथ उठाने का शौक है। मैं अपने काम से काम रखता हूं। मैं चलता हूं नॉर्मल, और जो फोटो खिंचवाने को कहता है, हम खिंचवाते हैं आराम से फोटो। पर जो कोई पीछे से कमेंट पास करता है, उसको नहीं बख्शते।''

उन्होंने आगे कहा, ''तुम्हे दिख रहा है कि साथ में पुलिस भी चल रही है और कमांडो भी है कि कुछ गलत कर दिया और पता नहीं चलेगा। लेकिन अगर कोई मुझे मां-बहन की गाली देगा तो मैं नहीं छोड़ूंगा। उसने मुझे बोला और मैंने जाके उसको थप्पड़ मार दिया। मुझे ऐसा करने का कोई पछतावा भी नहीं है। मैं ऐसा ही हूं।''

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Feb 2024 7:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story