राष्ट्रीय: ओडिशा के पूर्व मंत्री देबासिस नायक ने बीजद छोड़ा, भाजपा में हुए शामिल

ओडिशा के पूर्व मंत्री देबासिस नायक ने बीजद छोड़ा, भाजपा में हुए शामिल
अनुभवी बीजू जनता दल (बीजद) नेता और ओडिशा के पूर्व कैबिनेट मंत्री देबासिस नायक ने रविवार को नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।

भुवनेश्वर, 25 फरवरी (आईएएनएस)। अनुभवी बीजू जनता दल (बीजद) नेता और ओडिशा के पूर्व कैबिनेट मंत्री देबासिस नायक ने रविवार को नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।

नायक, कई अन्य लोगों के साथ, भाजपा की ओडिशा इकाई के मुख्यालय में एक कार्यक्रम में पार्टी में शामिल हुए।

नायक जाजपुर जिले के बारी-डेराबिसी विधानसभा क्षेत्र से चार बार बीजद विधायक थे। वह सूचना एवं जनसंपर्क, और खेल एवं युवा सेवाओं के मंत्री भी रह चुके हैं।

उन्होंने रविवार को बीजद अध्यक्ष और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को अपना इस्तीफा सौंप दिया।

नायक ने पत्र में लिखा, "भारी मन से मैं तत्काल प्रभाव से अपना इस्तीफा सौंप रहा हूं। मुझे ओडिशा के लोगों के साथ-साथ पार्टी की सेवा करने का मौका देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। एक बार फिर, धन्यवाद सर।"

कथित तौर पर दिग्गज नेता लंबे समय से पार्टी में दरकिनार किये जाने से नाराज चल रहे थे।

नायक ने यह भी आरोप लगाया कि बीजद सुप्रीमो नवीन पटनायक और पार्टी अपनी स्थापना के बाद से पिछले कुछ वर्षों में बहुत बदल गई है।

इस बीच, बारगढ़ जिले के अत्ताबिरा निर्वाचन क्षेत्र से पूर्व कांग्रेस विधायक निहार रंजन महानंदा भी रविवार को भाजपा में शामिल हो गए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Feb 2024 6:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story