अंतरराष्ट्रीय: भारी बर्फबारी के चलते जर्मनी के सबसे बड़े हवाई अड्डे पर 320 से ज्यादा उड़ानें रद्द

भारी बर्फबारी के चलते जर्मनी के सबसे बड़े हवाई अड्डे पर 320 से ज्यादा उड़ानें रद्द
जर्मनी के सबसे बड़े फ्रैंकफर्ट हवाई अड्डे पर बर्फबारी के चलते 320 से ज्यादा फ्लाइट्स रद्द कर दी गईं।

बर्लिन, 19 जनवरी (आईएएनएस)। जर्मनी के सबसे बड़े फ्रैंकफर्ट हवाई अड्डे पर बर्फबारी के चलते 320 से ज्यादा फ्लाइट्स रद्द कर दी गईं।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार सुबह हवाई अड्डे के प्रबंधक फ्रापोर्ट एजी ने घोषणा की कि फ्लाइट्स में व्यवधान और रद्द होने की आशंका है।

फ्रापोर्ट के प्रवक्ता ने गुरुवार देर रात कहा, ''टेक-ऑफ और लैंडिंग अब फिर से संभव है।''

भारी बर्फबारी के कारण बुधवार दोपहर से फ्लाइट्स बाधित हो गई है।

फ्रापोर्ट एजी ने कहा कि ऑपरेशन्स शुक्रवार तक सामान्य हो जाना चाहिए।

जर्मन मौसम सेवा (डीडब्ल्यूडी) ने बताया है कि गुरुवार दोपहर को हल्की से मध्यम बर्फबारी के बाद, अब हेस्से राज्य में, जहां फ्रैंकफर्ट हवाई अड्डा स्थित है, अगले कुछ दिनों में मौसम सामान्य हो जाएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Jan 2024 6:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story