मनोरंजन: शाहिद-मीरा से लेकर वरुण, अनन्या तक रकुल-जैकी की शादी के लिए गोवा पहुंचे ()

शाहिद-मीरा से लेकर वरुण, अनन्या तक रकुल-जैकी की शादी के लिए गोवा पहुंचे ()
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में शिरकत करने के लिए कई बॉलीवुड सेेलेब्‍स गोवा पहुंच चुके हैं। हिंदी फिल्म उद्योग की कई मशहूर हस्तियाें को गोवा हवाईअड्डे पर कैप्‍चर किया गया।

मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में शिरकत करने के लिए कई बॉलीवुड सेेलेब्‍स गोवा पहुंच चुके हैं। हिंदी फिल्म उद्योग की कई मशहूर हस्तियाें को गोवा हवाईअड्डे पर कैप्‍चर किया गया।

सबसे पहले 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया पाने वाले एक्‍टर शाहिद कपूर अपनी पत्‍नी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे। उन्‍होंने सफेद टी-शर्ट, मैचिंग जैकेट और नीली डेनिम के साथ एक डैपर लुक अपनाया।

मीरा सफेद और हरे रंग के फ्लोरल को-ऑर्ड सेट में खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने बाल खुले रखे, कम से कम मेकअप किया और स्‍मार्ट हैंडबैग के साथ लुक को पूरा किया।

स्ट्रीमिंग फिल्म 'खो गए हम कहां' में दमदार परफॉर्मेंस देने वाली अनन्या पांडे अपने बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ पहुंचीं।

दिवा ने एक कैजुअल नो-फ्रिल्स लुक वाली सफेद टैंक टॉप बेज शॉर्ट्स, लंबी शर्ट पहनी हुई थीं। उन्होंने नो-मेकअप लुक चुना और अपने बालों को खुला रखा।

आदित्य ने अपने लुक से दर्शकों का दिल जीत लिया। उन्होंने सफेद आधी बाजू की टी-शर्ट, भूरे रंग की जॉगर्स, काले स्नीकर्स, टोपी और धूप का चश्मा पहना था।

जल्द ही माता-पिता बनने वाले वरुण धवन और उनकी पत्‍नी नताशा दलाल हवाईअड्डे पर स्टाइल में पहुंचे। अभिनेता ने टाई-एंड-डाई गुलाबी और नारंगी जैकेट, सफेद टी-शर्ट और नीली डेनिम का विकल्प चुना।

नताशा ने नियॉन-हरे रंग की ड्रेस पहनी थी और इसे सफेद और काले धारीदार श्रग के साथ जोड़ा था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Feb 2024 6:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story