राजनीति: गुजरात जूनागढ़ में भाजपा को मिला नया पार्टी कार्यालय

गुजरात  जूनागढ़ में भाजपा को मिला नया पार्टी कार्यालय
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गुजरात प्रमुख सी.आर. पाटिल ने रविवार को राज्य के जूनागढ़ में पार्टी के "श्री गिरनार कमलम" नामक नए स्थानीय कार्यालय का उद्घाटन किया और एक बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया।

अहमदाबाद, 31 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गुजरात प्रमुख सी.आर. पाटिल ने रविवार को राज्य के जूनागढ़ में पार्टी के "श्री गिरनार कमलम" नामक नए स्थानीय कार्यालय का उद्घाटन किया और एक बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि चुनाव में सफलता के लिए बूथ नेताओं का योगदान अपरिहार्य है और पार्टी उनके "अथक प्रयासों" के कारण चुनाव जीत रही है।

पाटिल ने संगठनात्मक ताकत के रणनीतिक महत्व पर प्रकाश डालते हुए भाजपा की विस्तार योजनाओं के बारे में बताया, जिसमें पार्टी की उपस्थिति मजबूत करने और लोगों के साथ निरंतर जुड़ाव सुनिश्चित करने के लिए गुजरात के हर जिले में कार्यालयों की स्थापना पर जोर दिया गया।

पाटिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व की सराहना करते हुए दावा किया कि उनके कार्यकाल में 25 करोड़ लोगों को बिना किसी शोर-शराबे के गरीबी से बाहर निकाला गया है।

इस अवसर पर जूनागढ़ के जिला प्रमुख पुनित शर्मा और लोकसभा उम्मीदवार राजेश चुडासमा भी उपस्थित थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 March 2024 10:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story