राष्ट्रीय: राहुल गांधी द्वारा कवर किए गए सभी निर्वाचन क्षेत्रों में जीत हासिल करेगी बीजेपी : असम के सीएम

राहुल गांधी द्वारा कवर किए गए सभी निर्वाचन क्षेत्रों में जीत हासिल करेगी बीजेपी : असम के सीएम
कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अपना हमला तेज करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार को दावा किया कि भाजपा उनकी हालिया भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता द्वारा राज्य में कवर किए गए सभी निर्वाचन क्षेत्रों (लोकसभा) में जीत हासिल करेगी।

गुवाहाटी, 25 जनवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अपना हमला तेज करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार को दावा किया कि भाजपा उनकी हालिया भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता द्वारा राज्य में कवर किए गए सभी निर्वाचन क्षेत्रों (लोकसभा) में जीत हासिल करेगी।

सरमा ने आरोप लगाया है कि राम मंदिर उद्घाटन समारोह के आसपास असम में यात्रा की व्यवस्था करके सांप्रदायिक संघर्ष भड़काने की राजनीतिक साजिश थी।

गुरुवार को यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ''राहुल गांधी जहां भी जाएंगे, भाजपा जीतेगी। इसके लिए हमारी पार्टी को उनकी जरूरत है।''

सरमा ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद गुवाहाटी में हिंसा भड़काने के लिए भीड़ को उकसाने के आरोप में राहुल गांधी को हिरासत में लिया जाएगा।

असम में राहुल गांधी, के.सीवेणुगोपाल, कन्हैया कुमार और अन्य कांग्रेस नेताओं पर हिंसा, उकसावे और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप है।

मुख्यमंत्री ने कहा, “सांप्रदायिक हिंसा भड़काने के लिए राहुल गांधी ने अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन अल्पसंख्यक बहुल जिलों नगांव और मोरीगांव से यात्रा करने का विकल्प चुना था।”

राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस यात्रा ने 18 जनवरी को असम में प्रवेश किया। गुरुवार को यात्रा असम से निकली और पश्चिम बंगाल चली गई।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Jan 2024 2:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story