मनोरंजन: 'बड़े मियां छोटे मियां' के पावर-पैक नए पोस्टर में अक्षय और टाइगर दिख रहे शानदार

बड़े मियां छोटे मियां के पावर-पैक नए पोस्टर में अक्षय और टाइगर दिख रहे शानदार
'बड़े मियां छोटे मियां' के नए पोस्टर में बॉलीवुड सितारे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ शानदार दिख रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक्शन, करिश्मा और मनोरंजन का एक आदर्श मिश्रण होगी।

मुंबई, 20 जनवरी (आईएएनएस)। 'बड़े मियां छोटे मियां' के नए पोस्टर में बॉलीवुड सितारे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ शानदार दिख रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक्शन, करिश्मा और मनोरंजन का एक आदर्श मिश्रण होगी।

नए पोस्टर का शनिवार को अनावरण किया गया, जिसमें अक्षय और टाइगर की रोमांचक यात्रा की झलक दिखाई गई, जो अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म में साथ काम कर रहे हैं।

पोस्टर में अभिनेताओं को हाथों में बंदूकें, बुलेटप्रूफ जैकेट पहने हुए दिखाया गया है। उनके चारों ओर हेलीकॉप्टर मंडरा रहे हैं। टाइगर अपने बाइसेप्स दिखा रहे हैं, जबकि दोनों कैमरे के लिए जमकर पोज दे रहे हैं।

पोस्टर में एक नोट है: "दुनिया खत्म होने वाली है और...हमारे हीरोज उठ खड़े हुए हैं।"

पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, अक्षय और टाइगर ने अपने कैप्शन में लिखा: "बड़े पर्दे पर अपनी पसंदीदा चीज एक्शन करने के लिए वापस। 'बड़े मियां छोट मियां' का टीजर 24 जनवरी 2024 को रिलीज होगा।"

बताया जा रहा है कि फिल्म का टीजर 100 सेकंड का होगा।

पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, रोनित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल ईद पर रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Jan 2024 5:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story