देश के प्रति कर्त्तव्य अहमियतता को समझाता है स्वतंत्रता दिवस - संजीव जुनेजा

देश के प्रति कर्त्तव्य अहमियतता को समझाता है स्वतंत्रता दिवस - संजीव जुनेजा
डा. ऑर्थो द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कर्मचारियों ने लिया बढ़-चढ़ कर हिस्सा

चंडीगढ़। स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर दिविसा हर्बल्ज़ प्राइवेट लिमिटेड के नामी ब्रांड डा. ऑर्थो के सौजन्य से एक कार्यक्रम चण्डीगढ़ कार्यालय में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में कई प्रतिस्पर्धाओं का आयोजन किया गया, जिसमें कंपनी कर्मचारियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

कार्यक्रम का आगाज़ राष्ट्रगान गाकर किया गया। तत्पश्चात भारत की आजादी से संबंधित एक प्रश्नोत्तरी भी हुई। इस प्रश्नोत्तरी में कर्मचारियों की देशभावना उनके द्वारा दिए गए जवाबों में देखने को मिली। इसके पश्चात बेस्ट ड्रेस कॉम्पिटिशन के साथ-साथ देशभक्ति के गीत भी गाए गए।

कार्यक्रम के अंत में विजेताओं को डा. ऑर्थो के प्रोडक्ट्स उपहार स्वरूप दिए गए। वहीं डा. ऑर्थो के ब्रांड एंबेस्डर अजय देवगन ने भी एक वीडियो रिलीज देकर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।

ब्रांड मशीन के नाम से मशहूर एंटरप्रन्योर और इंवेस्टर डा. संजीव जुनेजा ने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए कहा कि यह दिन हमें याद दिलाता है कि आजादी पाने के लिए कितना संघर्ष किया तभी हम आज आजादी का आनंद उठा रहें है। यह दिन देशभक्ति और समर्पण की भावना को मजबूत करता है और हमें अपने देश के प्रति कर्तव्य की अहमियत को समझाता है।

इस मौके पर एक युवा कर्मचारी ने कहा कि यह वही तारीख है, जो भारतीय इतिहास में सुनहरे अक्षरों से अंकित है, जब पहली बार भारतवासियों ने एक स्वतंत्र देश में सांस ली।

कार्यक्रम के दौरान कई कर्मचारियों के छोटे बच्चे भी मौजूद थे। मास्टर लक्ष्य बांगा ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर भारत देश की मिट्टी, नदियां, पहाड़, जंगल, आबोहवा और बच्चा-बच्चा आजाद हुआ था। मास्टर कार्तिक शर्मा ने कहा कि हम अपने स्वतंत्रता सेनानियों की बदौलत ही आज सिर उठा कर खुली हवा में लहराते हुए तिरंगे को सलाम कर पा रहे हैं।

कार्यक्रम के दौरान दिविसा हर्बल्स प्रा. लि. के अधिकारियों ने बताया कि ज्यादा समय तक बैठे रहने, ज्यादा सफर करने, उम्र बढ़ने आदि से हमारी हड्डियां जैसे घुटने, कंधे, कोहनी, गर्दन, बाजू, कलाई आदि दर्द करने लगती है। जिन्हें हम जोड़ों का दर्द या ज्वाइंट पेन कहते हैं। जोड़ों की इन सभी समस्याओं को देखते हुए दिविसा हर्बल्ज़ प्रा. लि. ने 8 गुणकारी आयुर्वेदिक तेलों से तैयार डा. ऑर्थो तेल बनाया |

जो जोड़ों के दर्द को जड़ से कम करने में मदद करता है। आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि पिछले काफी समय से आयुर्वेदिक डा. ऑर्थो ऑयल के साथ-साथ आयुर्वेदिक कैप्सूल, पेन रीलिफ स्प्रे, ऑयनमेंट उपलब्ध था। लेकिन भारतवासियों की मांग पर कंपनी ने स्ट्रांग ऑयल, प्रीमियम क्वालिटी के नी कैप, बैक स्पोर्ट, पोस्चर कोरक्टर, एंकल बाइंडर को भी बाजार में उतारा है।

Created On :   16 Aug 2023 8:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story