राष्ट्रीय: बिहार : 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

बिहार : 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार
अयोध्या के राम मंदिर को 22 जनवरी को बम से उड़ा देने की धमकी देने वाले को पुलिस ने बिहार के अररिया से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

अररिया, 20 जनवरी (आईएएनएस)। अयोध्या के राम मंदिर को 22 जनवरी को बम से उड़ा देने की धमकी देने वाले को पुलिस ने बिहार के अररिया से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार शाम एक शख्स ने खुद को छोटा शकील तथा दाऊद इब्राहिम गैंग का आतंकी बताते हुए आपातकालीन प्रतिक्रिया सहायता प्रणाली (ईआरआरएस) के डायल 112 नंबर पर कई बार कॉल कर राम मंदिर को 22 जनवरी को बम से उड़ाने की धमकी दी।

पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई करके उस मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल प्राप्त की। पता चला कि नंबर पलासी थाना के बलुआ गांव निवासी मोहम्मद इब्राहिम के नाम से पंजीकृत है।

पलासी थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले मोबाइल के मालिक को गिरफ्तार कर लिया। धमकी देने वाले व्यक्ति का वास्तविक नाम मोहम्मद इंतखाब है जो बलुआ कालियागंज, थाना- पलासी का रहने वाला है। राम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने के लिए प्रयुक्त मोबाइल को भी जब्त कर लिया गया है।

--आईएएनएस

एमएनपी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Jan 2024 4:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story