अपराध: चाईबासा में आठवीं की छात्रा का अपहरण कर पांच युवकों ने किया गैंगरेप

चाईबासा में आठवीं की छात्रा का अपहरण कर पांच युवकों ने किया गैंगरेप
झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के मझगांव थाना क्षेत्र में तालाब पर नहाने गई आठवीं की छात्रा का अपहरण कर पांच युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

चाईबासा, 13 मार्च (आईएएनएस)। झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के मझगांव थाना क्षेत्र में तालाब पर नहाने गई आठवीं की छात्रा का अपहरण कर पांच युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

उसे धमकी दी गई कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसका और उसके परिवार के लोगों का अंजाम बेहद बुरा होगा। लड़की के परिजनों ने 24 घंटे बाद हिम्मत जुटाकर बुधवार को पुलिस को वारदात की सूचना दी। पांच युवकों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है। पीड़िता की मां ने बताया कि मंगलवार को दिन के 11 बजे उनकी बेटी नहाने के लिए गांव से कुछ दूरी पर स्थित तालाब पर गई हुई थी। उस वक्त तालाब पर कोई नहीं था। इसी बीच पांच लड़कों ने मेरी बेटी को पकड़ लिया और मुंह दबाकर नजदीक के जंगल में ले गए।

उन्होंने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वह बदहवास हाल में घर लौटी तो उसने हमें इसकी जानकारी दी। धमकी के कारण परिवार के लोग काफी डरे हुए थे। बेटी की इज्जत को देखते हुए काफी हिम्मत कर बुधवार को पुलिस को सूचना दी गई।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 March 2024 3:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story