मनोरंजन: आमिर के बेटे जुनैद खान और साई पल्लवी ने जापान में साप्पोरो के स्नो फेस्टिवल को किया एन्जॉय

आमिर के बेटे जुनैद खान और साई पल्लवी ने जापान में साप्पोरो के स्नो फेस्टिवल को किया एन्जॉय
एक्ट्रेस साई पल्लवी और बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बेटे व एक्टर जुनैद खान की उनकी अपकमिंग अनटाइटल फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई है।

मुंबई, 12 फरवरी (आईएएनएस)। एक्ट्रेस साई पल्लवी और बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बेटे व एक्टर जुनैद खान की उनकी अपकमिंग अनटाइटल फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई है।

दोनों को जापान के साप्पोरो में स्नो फेस्टिवल में शूटिंग करते देखा जा सकता है। फिल्म में जुनैद खान और साईं पल्लवी लीड रोल में हैं, वे रोमांस करते नजर आएंगे।

आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस फिल्म को शुरुआत में बर्फबारी के चलते कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन अब अड़चनें दूर होने के बाद प्रोडक्शन सुचारू रूप से चल रहा है।

जुनैद और साई पल्लवी ने 1 दिसंबर को अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू की। यह फिल्म एक लव स्टोरी है और पहले की जानकारी के अनुसार, यह जापान के साप्पोरो शहर पर आधारित है, जहां टीम कुछ महीने पहले रेकी के लिए गई थी।

फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया गया था। फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पहले मीडिया को बताया था, टीम ने अपनी रेकी के दौरान स्नो फेस्टिवल देखा, जिसे फिल्म में भी दिखाया जाएगा। टीम को यह बेहद पसंद आया।

इस बीच, जुनैद सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म 'महाराज' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Feb 2024 6:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story