खेल: मुझे पूरा यकीन है कि कमिंस आईपीएल 2024 में हैदराबाद का नेतृत्व करेंगे गावस्कर

मुझे पूरा यकीन है कि कमिंस आईपीएल 2024 में हैदराबाद का नेतृत्व करेंगे गावस्कर
पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) का नेतृत्व करने के लिए पैट कमिंस का समर्थन किया है।

नई दिल्ली, 13 फरवरी (आईएएनएस)। पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) का नेतृत्व करने के लिए पैट कमिंस का समर्थन किया है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले साल दिसंबर में नीलामी में पैट कमिंस को 20.50 करोड़ रुपये में खरीदा था। ट्रैविस हेड (6.80 करोड़ रुपये) नीलामी में उनकी दूसरी महंगी खरीद थे।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए, कमिंस के नेतृत्व गुणों और हरफनमौला कौशल को टीम की सफलता के लिए महत्वपूर्ण बताते हुए इस कदम को हैदराबाद के लिए गेम-चेंजर बताया।

गावस्कर ने कहा, "मुझे लगता है कि पैट कमिंस एक स्मार्ट खरीदारी थी, शायद थोड़ी अधिक महंगी। स्मार्ट खरीदारी क्योंकि वह उनकी टीम में नेतृत्व का पहलू लाएंगे, जिसकी पिछली बार टीम में कमी थी।

पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, "पिछली बार गेंदबाजी में कुछ बदलाव जो हमने महत्वपूर्ण मैचों में देखे थे, जिससे टीम को मैच गंवाना पड़ा। इसलिए अब पैट कमिंस के आने से मुझे पूरा यकीन है कि वह टीम के कप्तान होंगे और इससे बहुत फर्क पड़ेगा।''

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Feb 2024 8:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story