लोकसभा चुनाव 2024: बंगाल राजभवन ने मतदाताओं की शिकायतों के समाधान के लिए शुरू किया नया पोर्टल

बंगाल राजभवन ने मतदाताओं की शिकायतों के समाधान के लिए शुरू किया नया पोर्टल
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस ने सोमवार को राजभवन में राज्य के आम मतदाताओं से सीधे बातचीत करने और लोकसभा चुनाव से पहले उनकी शिकायतों का समाधान करने के लिए एक नया पोर्टल शुरू करने की घोषणा की।

कोलकाता, 18 मार्च (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस ने सोमवार को राजभवन में राज्य के आम मतदाताओं से सीधे बातचीत करने और लोकसभा चुनाव से पहले उनकी शिकायतों का समाधान करने के लिए एक नया पोर्टल शुरू करने की घोषणा की।

राज्यपाल के कार्यालय द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, पोर्टल में एक ईमेल होगा। इसके माध्यम से राज्य का कोई भी मतदाता सीधे अपनी शिकायतें दर्ज कर सकेगा।

बयान के मुताबिक, कोई भी मतदाता 'logsabha.rajbhavankolkata@gmail.com' के जरिए अपनी शिकायत दर्ज कराने के अलावा जरूरी सुझाव भी दे सकता है।

राजभवन के अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, सुझावों के गुण-दोष के आधार पर राज्यपाल आवश्यक कार्रवाई कर सकते हैं या राज्य सरकार को कार्रवाई का निर्देश दे सकते हैं। प्राप्त शिकायतों एवं सुझावों की निगरानी हेतु एक नोडल अधिकारी भी नियुक्त किया गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 March 2024 7:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story