राजनीति: मंत्रालय के पांचवे मंजिल से बुजुर्ग ने की आत्महत्या की कोशिश, दमकलकर्मियों ने रोका

मंत्रालय के पांचवे मंजिल से बुजुर्ग ने की आत्महत्या की कोशिश,  दमकलकर्मियों ने रोका
महाराष्ट्र से एक हैरान करने वाला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग ने सरकारी कार्यों में आ रही विलंबता से त्रस्त होकर न महज जान देने की धमकी दी, बल्कि वो जान देने के लिए बिल्डिंग के ऊपर भी चढ़ गया। इसके बाद अधिकारियों ने उसे जैसे-तैसे समझा बुझाकर नीचे उतारा। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और उसे हिरासत में लिया।

मुंबई, 9 जुलाई (आईएएनएस)। महाराष्ट्र से एक हैरान करने वाला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग ने सरकारी कार्यों में आ रही विलंबता से त्रस्त होकर न महज जान देने की धमकी दी, बल्कि वो जान देने के लिए बिल्डिंग के ऊपर भी चढ़ गया। इसके बाद अधिकारियों ने उसे जैसे-तैसे समझा बुझाकर नीचे उतारा। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और उसे हिरासत में लिया।

दरअसल, सतारा निवासी अरविंद पाटिल नाम का बुजुर्ग कई दिनों से गड्ढों और पेड़ों की कटाई की जांच की मांग को लेकर मंत्रालय के चक्कर काट रहा था, लेकिन उसकी सुनी नहीं जा रही थी। इससे दुखी होकर उसने दोपहर करीब तीन बजे दक्षिण मुंबई में सचिवालय की एनेक्सी बिल्डिंग की खिड़की के पास जाकर अपनी जान देने की धमकी दी।

मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने उसे समझाया कि तुम ऐसा मत करो। मामले की सूचना मिलने पर दमकल अधिकारी मौके पर पहुंचे और उसे ऐसा करने से रोका गया। उसे रोकने के लिए जमीन पर जाल भी बिछाया गया था। इसके बाद अधिकारी उसे फौरन काउंसलिंग के लिए ले गए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 July 2024 2:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story