खेल: मैन यूनाइटेड के महान खिलाड़ी ओले गुन्नार मुंबई पहुंचे, हवाई अड्डे पर रेड डेविल्स ने स्वागत किया

मैन यूनाइटेड के महान खिलाड़ी ओले गुन्नार मुंबई पहुंचे, हवाई अड्डे पर रेड डेविल्स ने स्वागत किया

मुंबई, 10 फरवरी (आईएएनएस) मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिग्गज खिलाड़ी ओले गुन्नार सोलस्कर शनिवार सुबह मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे, जहां हवाई अड्डे पर रेड डेविल्स के झुंड ने उनका स्वागत किया।

मुंबई में शनिवार को ऐस ऑफ पब्स के संस्थापक और कट्टर यूनाइटेड प्रशंसक तिलक गौरांग शाह द्वारा आयोजित कार्यक्रम से पहले मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रशंसकों ने सोलस्कर का स्वागत किया।

तीन शहरों के दौरे में "एन इवनिंग विद ओले गुन्नार सोलस्कर" के हिस्से के रूप में फुटबॉल के महान खिलाड़ी के साथ एक अनफ़िल्टर्ड और पुरानी यादों से भरी बातचीत देखी जाएगी, जहां खेल प्रशंसकों और फुटबॉल कट्टरपंथियों को मैनचेस्टर यूनाइटेड लीजेंड के साथ जुड़ने का मौका मिलेगा।

सोलस्कर ने शुक्रवार को बेंगलुरु में प्रशंसकों से मुलाकात की और भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव के साथ जर्सी का आदान-प्रदान भी किया। वह शनिवार को मुंबई में रहेंगे और उसके बाद रविवार (11 फरवरी) को दिल्ली में रहेंगे।

सोल्स्कर शुक्रवार को बेंगलुरु पहुंचे जहां उन्होंने अपने दिन भर के प्रवास के दौरान प्रशंसकों से मुलाकात की और विविध कार्यक्रमों में भाग लिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Feb 2024 9:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story