राष्ट्रीय: राहुल ने 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के साथ असम की सीमा से निकलकर मेघालय में किया प्रवेश

राहुल ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के साथ असम की सीमा से निकलकर मेघालय में किया प्रवेश
कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' सोमवार को पदयात्रा के रूप में असम से मेघालय में प्रवेश कर गई।

शिलांग, 22 जनवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' सोमवार को पदयात्रा के रूप में असम से मेघालय में प्रवेश कर गई।

यह यात्रा सोमवार को दोपहर बाद असम के मोरीगांव जिले से निकलकर मेघालय में प्रवेश कर गई।

मेघालय में प्रवेश करने के तुरंत बाद राहुल गांधी और उनके साथ आए लोगों ने मेघालय के री भोई जिले के मुख्यालय नोंगपोह के करीब पदयात्रा की। इसी क्रम में राहुल ने लोगों का अभिवादन किया और उनसे बातचीत की।

यह यात्रा री भोई जिले के बर्नीहाट में रात्रिविश्राम के लिए रुकेगी। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने देर शाम नोंगपोह में एक जनसभा को संबोधित किया।

यात्रा में शामिल एक कार्यकर्ता के मुताबिक, राहुल मंगलवार सुबह असम-मेघालय सीमा पर युवाओं के साथ बातचीत करेंगे। उसके बाद यात्रा आगे बढ़ जाएगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Jan 2024 6:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story