लोकसभा चुनाव 2024: नायडू की वापसी से रुक जाएंगी कल्याणकारी योजनाएं जगन

नायडू की वापसी से रुक जाएंगी कल्याणकारी योजनाएं  जगन
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने शुक्रवार को लोगों को आगाह किया कि अगर तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू सत्ता में वापस आए, तो राज्य में जारी विकास थम जाएगा।

अमरावती, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने शुक्रवार को लोगों को आगाह किया कि अगर तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू सत्ता में वापस आए, तो राज्य में जारी विकास थम जाएगा।

काकीनाडा के तुनी में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्षी गठबंधन को दिखावा करार देते हुए कहा कि गठबंधन के साथी कोई भी हों, अंतिम फैसला चंद्रबाबू को लेना है।

उन्होंने कहा, "चंद्रबाबू आंध्रप्रदेश को लूटना चाहते हैं, जबकि पवन कल्याण टीडीपी के लिए वोट हासिल करना चाहते हैं।"

जगन मोहन रेड्डी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्य भाजपा अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू की भाभी डी. पुरंदेश्वरी की भी आलोचना की। मुख्यमंत्री ने कहा, "पुरंदेश्वरी शुरू में कांग्रेस में शामिल हुईं और बाद में वह भाजपा में शामिल होकर परोक्ष रूप से चंद्रबाबू के लिए काम किया।"

उन्होंने सभा में आए लोगों से पूछा, "चुनाव में केवल 25 दिन बचे हैं, क्या आप लोग वाईएसआरसीपी सरकार का समर्थन करने के लिए तैयार हैं, जो राज्य के हर घर के आत्मसम्मान की रक्षा कर रही है।"

मुख्यमंत्री जगन ने कहा,“हमारी सरकार द्वारा समर्थित गरीबों और चंद्रबाबू के नेतृत्व वाले पूंजीपतियों और उनके गठबंधन सहयोगियों के बीच एक वर्ग युद्ध चल रहा है। क्या आप सभी इस गरीब विरोधी गठबंधन को हराने के लिए तैयार हैं? यह चुनाव सिर्फ विधायकों और सांसदों को चुनने के लिए नहीं है बल्कि कल्याणकारी योजनाओं को अगले पांच वर्षों तक जारी रखने के लिए है।”

वाईएसआरसीपी प्रमुख ने कहा,“राज्य में योजनाओं को जारी रखने के लिए अपने वोट उनके चुनाव चिह्न पंखे पर दें, और अगर कल्याणकारी योजनाओं को बंद कराना चाहते हैं, तो चंद्रबाबू नायडू को वोट दें। चंद्रबाबू अपने फर्जी घोषणा पत्र के वादों के साथ वापस आ गए हैं।''

उन्होंने लोगों से वाईएसआरसीपी का समर्थन करने की अपील की।

उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि जगन के लिए मतदान का मतलब सचिवालय और स्वयंसेवी सेवाओं की बहाली है। मुख्यमंत्री ने कहा, "हमने भ्रष्टाचार और भेदभाव के बिना महिला लाभार्थियों के खातों में सीधे दो लाख करोड़ रुपये से अधिक जमा किए हैं।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 April 2024 4:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story