टेलीविजन: 'सुपरस्टार सिंगर 3' के सेट पर नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत ने मनाई होली

सुपरस्टार सिंगर 3 के सेट पर नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत ने मनाई होली
बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 3' की जज सिंगर नेहा कक्‍कड़ ने अपने पति और पंजाबी कलाकार रोहनप्रीत सिंह के साथ शो के सेट पर होली मनाई।

मुंबई, 23 मार्च (आईएएनएस)। बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 3' की जज सिंगर नेहा कक्‍कड़ ने अपने पति और पंजाबी कलाकार रोहनप्रीत सिंह के साथ शो के सेट पर होली मनाई।

इस सुपरहिट जोड़ी को प्रशंसक प्यार से 'नेहूप्रीत' कहते हैं। यह जोड़ा अक्टूबर 2020 में शादी के बंधन में बंधा था।

नए एपिसोड में गायन और कॉमेडी की बेहतरीन जुगलबंदी देखने को मिली। रोहनप्रीत शो के को-होस्‍ट के रूप में हर्ष लिम्बाचिया के साथ शामिल हुए।

शो में 11 वर्षीय वैष्णवी पणिक्कर ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया। उन्‍होंने सभी से होली समारोह में भाग लेने का अनुरोध किया। साथ ही होली की खुशी के अपने अनुभव के बारे में बात की।

वैष्णवी के कहने के बाद रोहनप्रीत, कैप्‍टन सलमान अली और हर्ष होली मनाने के लिए वैष्णवी के साथ शामिल हुए। इस जश्‍न में शो की जज नेहा भी शामिल हुई। सिंगर मोतियों वाली एथनिक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

तस्वीरों में रोहनप्रीत अपनी लेडीलव के गालों पर बड़े प्यार से रंग लगाते दिख रहे हैं।

लाइव होली समारोह के बीच, वैष्णवी ने होली समारोह के बारे में बात की। इसके बाद सलमान ने अपने गांव में पारंपरिक होली उत्सव में भाग लेने की इच्छा व्यक्त की।

'सुपरस्टार सिंगर 3' सोनी पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 March 2024 7:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story