लोकसभा चुनाव 2024: भाजपा ने मेघालय, नागालैंड, मणिपुर और लक्षद्वीप में सहयोगी दलों के उम्मीदवारों को समर्थन देने की घोषणा की

भाजपा ने मेघालय, नागालैंड, मणिपुर और लक्षद्वीप में सहयोगी दलों के उम्मीदवारों को समर्थन देने की घोषणा की
भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव में मेघालय, मणिपुर की आउटर मणिपुर लोकसभा सीट, नागालैंड और लक्षद्वीप में सहयोगी दलों के उम्मीदवारों को समर्थन देने की घोषणा की है।

नई दिल्ली, 22 मार्च (आईएएनएस)। भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव में मेघालय, मणिपुर की आउटर मणिपुर लोकसभा सीट, नागालैंड और लक्षद्वीप में सहयोगी दलों के उम्मीदवारों को समर्थन देने की घोषणा की है।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं नॉर्थ ईस्ट प्रदेशों के संयोजक संबित पात्रा ने एक्स पर पोस्ट कर बताया, "भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देशानुसार, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आगामी संसदीय चुनाव- 2024 में भाजपा मेघालय की दोनों सीटों (शिलांग और तुरा) पर एनपीपी के लोकसभा उम्मीदवारों को, आउटर मणिपुर निर्वाचन क्षेत्र में एनपीएफ और नागालैंड में एनडीपीपी के लोकसभा उम्मीदवार को समर्थन देगी।"

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने लक्षद्वीप में एनसीपी (अजित पवार गुट) के उम्मीदवार को समर्थन देने की जानकारी देते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, "भाजपा लक्षद्वीप से एनसीपी (अजित पवार) के उम्मीदवार को समर्थन देगी। एनडीए एक साथ जीत हासिल कर सकता है और एनडीए जीत हासिल करेगा!"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 March 2024 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story