राष्ट्रीय: नड्डा जून, 2024 तक बने रहेंगे अध्यक्ष, राष्ट्रीय कार्यकारिणी के फैसले पर राष्ट्रीय परिषद ने भी लगाई मुहर

नड्डा जून, 2024 तक बने रहेंगे अध्यक्ष, राष्ट्रीय कार्यकारिणी के फैसले पर राष्ट्रीय परिषद ने भी लगाई मुहर
जेपी नड्डा जून 2024 तक पार्टी के अध्यक्ष बने रहेंगे। पिछले वर्ष पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में नड्डा के कार्यकाल को बढ़ाने को लेकर लिए गए फैसले पर राष्ट्रीय परिषद की बैठक में भी मुहर लगा दी गई।

नई दिल्ली, 18 फरवरी (आईएएनएस)। जेपी नड्डा जून 2024 तक पार्टी के अध्यक्ष बने रहेंगे। पिछले वर्ष पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में नड्डा के कार्यकाल को बढ़ाने को लेकर लिए गए फैसले पर राष्ट्रीय परिषद की बैठक में भी मुहर लगा दी गई।

पार्टी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पिछले वर्ष ही जेपी नड्डा के कार्यकाल को जून 2024 तक बढ़ाने का फैसला किया था। पार्टी के संसदीय बोर्ड के फैसले के बाद पिछले वर्ष जनवरी 2023 में दिल्ली में हुई भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जून 2024 तक जेपी नड्डा के अध्यक्षीय कार्यकाल को बढ़ाने के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई थी, जिस पर राष्ट्रीय परिषद की बैठक में मुहर लगा दी गई।

इसके साथ ही, बैठक में पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष को कई बड़े फैसले लेने के लिए भी अधिकृत कर दिया गया है, जिसका अनुमोदन बाद में संसदीय बोर्ड से करवाया जा सकता है। भाजपा राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल ने राष्ट्रीय अधिवेशन की बैठक के दूसरे और अंतिम दिन पार्टी संविधान के कुछ प्रावधानों में संशोधन का प्रस्ताव पेश किया,जिसे सर्वसम्मति से स्वीकार कर लिया गया।

--आईएएनएस

एसटीपी/एसजीके

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Feb 2024 7:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story