राष्ट्रीय: पुडुचेरी सीएम ने लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने पर जताई खुशी

पुडुचेरी सीएम ने लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने पर जताई खुशी
पुडुचेरी के मुख्यमंत्री एन. रंगासामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व उपप्रधानमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी को सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार भारत रत्न देने की घोषणा की सराहना की।

चेन्नई, 4 फरवरी (आईएएनएस)। पुडुचेरी के मुख्यमंत्री एन. रंगासामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व उपप्रधानमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी को सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार भारत रत्न देने की घोषणा की सराहना की।

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री ने रविवार को कहा कि वह भारत सरकार से अनुभवी भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित करने के फैसले से वास्तव में खुश हैं।

देश के विकास में लालकृष्ण आडवाणी का योगदान बहुत महान और ऐतिहासिक है। लालकृष्ण आडवाणी ने सार्वजनिक जीवन में अपनी सादगी और ईमानदारी का परिचय दिया है।

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि लालकृष्ण आडवाणी की देशभक्ति और समर्पण महान और ऐतिहासिक था।

एन. रंगासामी की पार्टी ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस (एआईएनआरसी) केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में भाजपा के साथ गठबंधन में है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Feb 2024 2:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story