राष्ट्रीय: कांग्रेस को एक और झटका, अब कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ थामेंगे भाजपा का दामन !

कांग्रेस को एक और झटका, अब कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ थामेंगे भाजपा का दामन !
लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी कर रही कांग्रेस को लगातार झटके मिल रहे हैं। एक तरफ देश में अपनी पार्टी की जमीन मजबूत करने के लिए 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' लेकर निकले राहुल गांधी के इस कार्यक्रम के बीच महाराष्ट्र से कांग्रेस के सीएम रह चुके अशोक चह्वाण ने भाजपा का दामन थाम लिया।

नई दिल्ली, 17 फरवरी (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी कर रही कांग्रेस को लगातार झटके मिल रहे हैं। एक तरफ देश में अपनी पार्टी की जमीन मजबूत करने के लिए 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' लेकर निकले राहुल गांधी के इस कार्यक्रम के बीच महाराष्ट्र से कांग्रेस के सीएम रह चुके अशोक चह्वाण ने भाजपा का दामन थाम लिया।

वहीं, अब कांग्रेस के लिए झटके की खबर मध्य प्रदेश से आ रही है, जहां कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा के साथ आ सकते हैं।

कमलनाथ के कांग्रेस छोड़ने की अटकलें पिछले कई दिनों से लगाई जा रही थी। उनके बारे में कहा जा रहा था कि वह कांग्रेस आलाकमान से नाराज चल रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया से प्राप्त खबरों की मानें तो राहुल गांधी की न्याय यात्रा के मध्य प्रदेश पहुंचने से पहले ही पार्टी को यह बड़ा झटका लगने वाला है।

कमलनाथ और नकुलनाथ के कांग्रेस छोड़ने की खबरों के बीच नकुलनाथ ने अपनी सोशल मीडिया एक्स, इंस्टाग्राम और फेसबुक का बायो चेंज कर दिया है और इससे कांग्रेस का नाम हटा दिया है। ऐसे में उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।

मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा सीट से लोकसभा सांसद नकुलनाथ के एक्स प्रोफाइल के बायो से कांग्रेस पार्टी का नाम और लोगो दोनों गायब हैं। ऐसे में सूत्रों की तरफ से खबर आ रही है कि पिता-पुत्र दोनों 19 फरवरी को भाजपा का दामन थाम सकते हैं। कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बारे में बताया जा रहा है कि वह दिल्ली के लिए रवाना होने वाले हैं।

बता दें कि फिलहाल दोनों भोपाल में हैं और यहीं से दिल्ली के लिए निकलेंगे। सूत्रों की मानें तो कमलनाथ के साथ कांग्रेस के कई विधायक और नेता भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Feb 2024 12:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story