राष्ट्रीय: राज्यसभा चुनाव में हुई क्रॉस वोटिंग को लेकर भाजपा ने विपक्षी दलों पर किया कटाक्ष

राज्यसभा चुनाव में हुई क्रॉस वोटिंग को लेकर भाजपा ने विपक्षी दलों पर किया कटाक्ष
राज्यसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से लेकर हिमाचल प्रदेश तक विपक्षी दलों में हुई क्रॉस वोटिंग को लेकर भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि अपने-अपने पार्टी नेतृत्व द्वारा राम मंदिर जाने तक से रोके जाने पर नाराज विधायकों ने अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनकर मतदान किया है।

नई दिल्ली, 27 फरवरी (आईएएनएस)। राज्यसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से लेकर हिमाचल प्रदेश तक विपक्षी दलों में हुई क्रॉस वोटिंग को लेकर भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि अपने-अपने पार्टी नेतृत्व द्वारा राम मंदिर जाने तक से रोके जाने पर नाराज विधायकों ने अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनकर मतदान किया है।

आईएएनएस से बात करते हुए सरदार आरपी सिंह ने कहा कि देश में लोकतंत्र का झूठा राग अलापने वाले विपक्षी दलों के अंदर ही लोकतंत्र की कमी है, संवादहीनता की स्थिति है और पार्टी का नेतृत्व अपने नेताओं और विधायकों से बात तक नहीं करता है।

उन्होंने कहा कि इन राजनीतिक दलों के अंदर नेताओं को अभिव्यक्ति की आजादी नहीं है, इन दलों ने अपने विधायकों को 'जयश्री राम' का जयकारा नहीं लगाने दिया, यहां तक कि इन्हें राम मंदिर (अयोध्या) तक जाने से मना कर दिया गया और इसी वजह से इन विधायकों ने राज्यसभा चुनाव में अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनकर वोट किया।

उन्होंने इंडी गठबंधन में शामिल राजनीतिक दलों की आपसी एकता पर भी सवाल उठाया। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार के भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सिंह ने कहा कि इंतजार कीजिए, फिलहाल तो एक बात बिल्कुल साफ है कि विधायक अपने नेतृत्व से नाराज हैं और उन्होंने अंतरात्मा की आवाज सुनकर वोट किया है।

इसके साथ ही भाजपा प्रवक्ता ने यह भी जोड़ा कि उत्तर प्रदेश हो या हिमाचल प्रदेश, इन विधायकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और विकास कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा उम्मीदवार का समर्थन किया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Feb 2024 1:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story