राष्ट्रीय: लोकसभा उम्मीदवारों की दूसरी सूची को लेकर जेपी नड्डा और अमित शाह ने प्रदेश कोर कमेटी के नेताओं संग की बैठक

लोकसभा उम्मीदवारों की दूसरी सूची को लेकर जेपी नड्डा और अमित शाह ने प्रदेश कोर कमेटी के नेताओं संग की बैठक
लोकसभा उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर विचार-विमर्श करने के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को राज्यों की कोर कमेटियों के साथ अलग-अलग बैठक कर चर्चा की।

नई दिल्ली, 6 मार्च (आईएएनएस)। लोकसभा उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर विचार-विमर्श करने के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को राज्यों की कोर कमेटियों के साथ अलग-अलग बैठक कर चर्चा की।

अमित शाह और जेपी नड्डा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सहित हरियाणा, महाराष्ट्र, ओडिशा, कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश भाजपा कोर कमेटी के नेताओं के साथ बैठक कर राज्यवार उम्मीदवारों के नामों के पैनल पर चर्चा की। इन राज्यों के चुनाव प्रभारी, सह चुनाव प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश संगठन महासचिव सहित कोर कमेटी के अन्य महत्वपूर्ण नेता भी अपने-अपने राज्य के अनुसार बैठक में शामिल हुए।

बताया जा रहा है कि तमिलनाडु और तेलंगाना सहित अन्य कई राज्यों के उम्मीदवारों के नाम पर भी आज विचार मंथन हो सकता है। ओडिशा कोर कमेटी की बैठक समाप्त होने के बाद मीडिया से बात करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता जुएल ओरांव ने बताया कि बैठक में राज्य की सभी 21 लोकसभा सीटों के साथ-साथ राज्य की सभी विधानसभा सीटों पर चर्चा हुई। राज्य में बीजेडी और भाजपा के गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस बारे में पार्टी का शीर्ष नेतृत्व ही फैसला करेगा और वह इस मामले में कुछ भी बोलने के लिए अधिकृत नहीं है।

भाजपा सूत्रों की मानें तो पार्टी अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची में 125 से ज्यादा उम्मीदवारों के नाम घोषित करने की तैयारी कर रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 March 2024 6:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story