राजनीति: कांग्रेस सांसद नकुल नाथ की पत्नी ने खेत में की गेहूं की कटाई

कांग्रेस सांसद नकुल नाथ की पत्नी ने खेत में की गेहूं की कटाई
मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव का रंग धीरे-धीरे चढ़ने लगा है। उम्मीदवार से लेकर उनके परिजन भी मतदाताओं के बीच पहुंच रहे हैं।

छिंदवाड़ा, 13 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव का रंग धीरे-धीरे चढ़ने लगा है। उम्मीदवार से लेकर उनके परिजन भी मतदाताओं के बीच पहुंच रहे हैं।

छिंदवाड़ा में बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ की बहू और वर्तमान सांसद नकुल नाथ की पत्नी प्रिया नाथ तो खेत में ही पहुंच गईं और महिलाओं के साथ गेहूं की कटाई करने लगीं।

दरअसल, कांग्रेस ने उम्मीदवारों की सूची जारी की है, जिसमें नकुल नाथ को छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया गया है।

इसी बीच प्रिया नाथ बुधवार को पांढुर्णा विधानसभा क्षेत्र में थीं।

इसी दौरान उन्होंने काफिला रुकवाया। वे अपने वाहन से उतरकर सीधे खेत में पहुंच गईं और फसल कटाई कर रही महिलाओं से बातचीत करने लगीं।

फसल कटाई में लगी महिलाओं को उन्होंने अपना परिचय दिया और उसके बाद फसल काटने लगीं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 March 2024 11:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story