अपराध: मुजफ्फरनगर में हेड कांस्टेबल ने शिक्षक की गोली मारकर हत्या की, गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर में हेड कांस्टेबल ने शिक्षक की गोली मारकर हत्या की, गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक चौंकाने वाली घटना समाने आई है। वाराणसी से बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिका लेकर मुजफ्फरनगर के एसडी इंटर कॉलेज आए एक अध्यापक की यूपी पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने आपसी विवाद के बाद गोली मारकर हत्या कर दी।

मुजफ्फरनगर, 18 मार्च (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक चौंकाने वाली घटना समाने आई है। वाराणसी से बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिका लेकर मुजफ्फरनगर के एसडी इंटर कॉलेज आए एक अध्यापक की यूपी पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने आपसी विवाद के बाद गोली मारकर हत्या कर दी।

शहर पुलिस अधीक्षक सत्यनारायण प्रजापत ने सोमवार को बताया कि वाराणसी के शिक्षा विभाग की एक टीम पुलिस की सुरक्षा में मुजफ्फरनगर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में स्थित एसडी इंटर कॉलेज में बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं लेकर आई थी।

शिक्षा विभाग की टीम में अध्यापक धर्मेंद्र कुमार, संतोष कुमार और चतुर्थ श्रेणी के दो कर्मचारी शामिल थे। कॉलेज का गेट बंद होने के कारण टीम के सभी सदस्य वाहन में ही बैठे हुए थे।

उन्होंने बताया कि रविवार रात को कॉलेज के बाहर वाहन में सोते समय अध्यापक धर्मेंद्र और हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसी दौरान चंद्र प्रकाश ने अपनी सरकारी राइफल्स से अध्यापक धर्मेंद्र को गोली मार दी।

एएसपी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल अध्यापक धर्मेंद्र कुमार को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी हेड कांस्टेबल के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 March 2024 7:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story