राजनीति: भाजपा में शामिल हुए पूर्व आईएफएस अधिकारी और अमेरिका में भारत के राजदूत रह चुके तरणजीत सिंह संधू

भाजपा में शामिल हुए पूर्व आईएफएस अधिकारी और अमेरिका में भारत के राजदूत रह चुके तरणजीत सिंह संधू
पंजाब में पार्टी के विस्तार अभियान में जुटी भाजपा को मंगलवार को एक और कामयाबी मिल गई। अमेरिका में भारत के राजदूत रह चुके पूर्व आईएफएस अधिकारी तरणजीत सिंह संधू ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया।

नई दिल्ली, 19 मार्च (आईएएनएस)। पंजाब में पार्टी के विस्तार अभियान में जुटी भाजपा को मंगलवार को एक और कामयाबी मिल गई। अमेरिका में भारत के राजदूत रह चुके पूर्व आईएफएस अधिकारी तरणजीत सिंह संधू ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया।

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े एवं तरुण चुग, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा और अन्य नेताओं की मौजूदगी में तरणजीत सिंह संधू ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

विनोद तावड़े ने तरणजीत सिंह संधू का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि उन्होंने अलग-अलग देशों में अपनी तैनाती के दौरान देश की सेवा की और और उनके पार्टी में आने से भाजपा पंजाब में और ज्यादा मजबूत होगी।

उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब में हर दृष्टि से विकास करना चाहते हैं। भाजपा में शामिल होने के बाद तरणजीत सिंह संधू ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में काम किया है, अमेरिका और श्रीलंका जैसे देशों में काम किया है। पिछले चार सालों में अमेरिका के साथ भारत के संबंध पार्टनरशिप के रूप में बदले हैं। दोनों देशों के संबंध और ज्यादा प्रगाढ़ हुए हैं।

अपनी भविष्य की राजनीति की ओर इशारा करते हुए संधू ने कहा कि आज देश में तेजी से विकास हो रहा है और देश में जो विकास हुआ है, वह विकास अमृतसर तक भी पहुंचना चाहिए जो गुरु की नगरी है, मेरा होम टाउन है।

उन्होंने खुद को देश की सेवा का अवसर देने और भाजपा में शामिल करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के प्रति धन्यवाद भी व्यक्त किया। यह माना जा रहा है कि भाजपा उन्हें अमृतसर से लोकसभा उम्मीदवार बना सकती है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 March 2024 10:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story