राष्ट्रीय: शादी के बाद लालू यादव से आशीर्वाद लेने पहुंचे बाहुबली अशोक महतो

शादी के बाद लालू यादव से आशीर्वाद लेने पहुंचे बाहुबली अशोक महतो
90 के दशक में सुर्खियां बटोरने वाले बिहार के बाहुबली अशोक महतो को नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'खाकी : द बिहार चैप्टर' ने चर्चाओं में ला दिया था। एक बार फिर अशोक महतो चर्चा में हैं।

पटना, 20 मार्च (आईएएनएस)। 90 के दशक में सुर्खियां बटोरने वाले बिहार के बाहुबली अशोक महतो को नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'खाकी : द बिहार चैप्टर' ने चर्चाओं में ला दिया था। एक बार फिर अशोक महतो चर्चा में हैं।

अब, 55 साल की उम्र में अशोक महतो ने शादी रचा ली है। अशोक महतो ने 46 साल की अनीता से शादी की। फिर, शादी के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने पहुंच गए। उन्होंने कहा कि वो लालू प्रसाद यादव का आशीर्वाद लेने आए हैं।

जब अशोक महतो से मीडियाकर्मियों ने उनकी पत्नी के बारे में सवाल किया कि क्या मैडम चुनाव लड़ेंगी?

इस पर उन्होंने कहा कि अगर जनता की कृपा रही, तो वो चुनाव लड़ेंगी। अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। अब सबकुछ जनता की कृपा पर निर्भर है। फिलहाल, उन्होंने इस बारे में मीडियाकर्मियों को ज्यादा कुछ नहीं बताया। सिर्फ इतना ही कहा कि इस बारे में बाद में बात करेंगे।

अशोक महतो बिहार के बाहुबलियों की सूची में शामिल हैं। उन पर कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी जिंदगी के कुल 17 साल सलाखों के पीछे बिताए।

बीते दिनों अशोक महतो को लालू यादव ने चुनाव लड़ने का भी न्योता दिया था, लेकिन उनके ऊपर आपराधिक मामले दर्ज होने की वजह से उन्हें इस बात का एहसास काफी पहले ही हो चुका था कि वो चुनाव लड़ने में अयोग्य हैं।

इसी बीच उन्होंने अपने से 16 साल से छोटी उम्र की महिला अनीता से शादी रचाई। अब, इस बात को लेकर चर्चा है कि पार्टी उनकी पत्नी को चुनावी मैदान में उतार सकती है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 March 2024 9:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story