अपराध: बिहार में निर्माणाधीन पुल का बड़ा हिस्सा गिरा, कई मजदूर घायल

बिहार में निर्माणाधीन पुल का बड़ा हिस्सा गिरा, कई मजदूर घायल
बिहार के सुपौल में शुक्रवार को कोसी नदी पर बन रहा बकौर पुल का एक बड़ा हिस्सा टूट कर नीचे गिर गया। इस घटना में कई मजदूरों के दबे होने की आशंका है। पुलिस नौ से दस लोगों के घायल होने की पुष्टि कर रही है।

सुपौल, 22 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के सुपौल में शुक्रवार को कोसी नदी पर बन रहा बकौर पुल का एक बड़ा हिस्सा टूट कर नीचे गिर गया। इस घटना में कई मजदूरों के दबे होने की आशंका है। पुलिस नौ से दस लोगों के घायल होने की पुष्टि कर रही है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह तीन पिलर 50, 51 और 52 का गार्टर नीचे गिर गया। इस घटना में कई मजदूर घायल हो गए। मजदूरों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया।

एनडीआरएफ, एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है। सूचना के मुताबिक, स्थानीय लोग पहले से ही पुल निर्माण की गुणवत्ता पर सवाल उठा रहे थे।

बकौर पुल देश का सबसे लंबा निर्माणाधीन सड़क पुल है। 1200 करोड़ की लागत से बन रहे करीब 10 किलोमीटर लंबे महासेतु का निर्माण कार्य चल रहा है। सूचना के मुताबिक इस पुल का निर्माण दिसंबर 2024 तक पूरा कर लेने का लक्ष्य रखा गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 March 2024 4:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story