सुरक्षा: अमृतसर में सीमा के पास के गांवों से दो पाकिस्तानी ड्रोन बरामद

अमृतसर में सीमा के पास के गांवों से दो पाकिस्तानी ड्रोन बरामद
पंजाब पुलिस और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने शनिवार को अमृतसर के सीमावर्ती इलाके के दो गांवों से दो पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किये।

अमृतसर, 23 मार्च (आईएएनएस)। पंजाब पुलिस और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने शनिवार को अमृतसर के सीमावर्ती इलाके के दो गांवों से दो पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किये।

अटारी के डीएसपी सुखजिंदर सिंह थापर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना घरिंडा पुलिस और बीएसएफ की तलाशी के दौरान आज नेस्टा और अटलगढ़ गांव के खेतों से एक-एक ड्रोन बरामद किए गए।

तड़के पौने तीन बजे नेस्टा गांव के पास से एक छोटा ड्रोन बरामद किया गया। दोपहर बाद साढ़े तीन बजे अटलगढ़ गांव से एक दूसरा ड्रोन मिला जो बड़ा था।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि गांवों में जो रक्षा समिति का गठन किया गया है. पुलिस के साथ उनका बहुत अच्छा तालमेल देखने को मिला है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 March 2024 4:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story