आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: बाबा तरसेम हत्याकांड कांग्रेस के उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी ने जिले की कानून-व्यवस्था पर खड़े किए गम्भीर सवाल

कार सेवा डेरे के जत्थेदार प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या से उत्तराखंड का राजनीतिक मौसम तेजी से गर्म होने लगा है। अखबार में कुछ दिन पहले छपी एक ख़बर की कटिंग स्थानीय व्हाट्सएप ग्रुपों में वायरल हो रही है जिसमें बाबा तरसेम ने अपनी हत्या के डर से सुरक्षा की मांग पूरी न किए जाने पर नाराजगी जाहिर की थी।

रुद्रपुर, 28 मार्च (आईएएनएस)। कार सेवा डेरे के जत्थेदार प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या से उत्तराखंड का राजनीतिक मौसम तेजी से गर्म होने लगा है। अखबार में कुछ दिन पहले छपी एक ख़बर की कटिंग स्थानीय व्हाट्सएप ग्रुपों में वायरल हो रही है जिसमें बाबा तरसेम ने अपनी हत्या के डर से सुरक्षा की मांग पूरी न किए जाने पर नाराजगी जाहिर की थी।

कांग्रेस विधायक तिलक बेहड़ ने बाबा तरसेम की हत्या के लिए जिला पुलिस प्रशासन एवं धामी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। खटीमा से कांग्रेस के विधायक भुवन कापड़ी ने भी जिले की कानून-व्यवस्था पर कई गम्भीर सवाल खड़े करते हुए वर्तमान राज्य सरकार एवं मुख्यमंत्री पर निशान साधा है। वह जांच प्रक्रिया का संज्ञान लेने नागरिक चिकित्सालय पहुंचे।

डीआईजी कुमाऊं योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज एवं प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर हत्या के आरोपियों की पहचान स्थापित की जा रही है। अपराधी गुरुद्वारा गेस्ट हाउस में ही रुके थे। वहां से भी कई सुराग मिले हैं। साथ ही अन्य राज्यों से भी उनके संबंधों का पता चला है। उन्होंने कहा, "हमने पुलिस टीमें रवाना कर दी हैं। जल्द ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 March 2024 3:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story