व्यापार: श्याओमी का पहला नया ऊर्जा वाहन आधिकारिक तौर पर जारी

श्याओमी का पहला नया ऊर्जा वाहन आधिकारिक तौर पर जारी
श्याओमी ने चीन की राजधानी पेइचिंग में गुरुवार शाम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आधिकारिक तौर पर अपना पहला नया ऊर्जा वाहन, श्याओमी एसयू7 पेश किया। कंपनी ने एसयू7 के तीन संस्करण पेश किए: एसयू7, एसयू7 प्रो और एसयू7 मैक्स पेश किये। इनकी न्यूनतम बैटरी लाइफ 700 किलोमीटर है।

बीजिंग, 29 मार्च (आईएएनएस)। श्याओमी ने चीन की राजधानी पेइचिंग में गुरुवार शाम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आधिकारिक तौर पर अपना पहला नया ऊर्जा वाहन, श्याओमी एसयू7 पेश किया। कंपनी ने एसयू7 के तीन संस्करण पेश किए: एसयू7, एसयू7 प्रो और एसयू7 मैक्स पेश किये। इनकी न्यूनतम बैटरी लाइफ 700 किलोमीटर है।

श्याओमी के संस्थापक, अध्यक्ष और सीईओ लेइचुन ने बताया कि उनकी आरएंडडी टीम ने डिजाइन, बैटरी तकनीक, इंटेलिजेंट ड्राइविंग, स्मार्ट कॉकपिट और बॉडी स्ट्रक्चर जैसे प्रमुख क्षेत्रों में कई तकनीकी नवाचार हासिल किए हैं। विशेष रूप से, उनके इंटेलिजेंट ड्राइविंग सिस्टम को अप्रैल में आंतरिक परीक्षण के लिए निर्धारित किया गया है, जिसके बाद मई में 10 शहरों में सार्वजनिक लॉन्च किया जाएगा। अगस्त तक इसके देश भर में विस्तार होने की उम्मीद है।

श्याओमी ने साल 2021 में इलेक्ट्रिक वाहन क्षेत्र में प्रवेश किया। बाद में पेइचिंग में औद्योगिक और वाणिज्यिक पंजीकरण पूरा किया और सात लाख वर्ग मीटर से अधिक क्षेत्र में एक कारखाना स्थापित किया। कार्यक्षमता में सुधार करते हुए कारखाना हर 76 सेकंड में एक कार बना सकता है।

(साभार-चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 March 2024 1:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story